नई दिल्ली: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) बेशक अपने अभिनय से इंडस्ट्री में कोई खास मुकाम हासिल न कर पाई हो, लेकिन उनके स्टाइलिश अंदाज ने हमेशा ही लोगों का ध्यान खूब खींचा है. आज वह जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. ऐसे में नेहा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिर दिखा नेहा का बोल्ड अवतार 


पिछले कुछ समय से नेहा किसी भी टीवी शो या फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह लोगों के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. इसका सबसे बड़ा कारण है उनका बोल्ड और सिजलिंग अवतार. दरअसल, नेहा सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. हर दिन उनका एक अलग अवतार देखने को मिलता है. 


कैमरे के सामने बेबाक हुईं नेहा 


अब एक बार फिर से नेहा का बोल्ड अंदाज देखने को मिला है. एक्ट्रेस ने थोड़ी देर पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.



इनमें उन्हें ब्लैक कलर की शर्ट और डेनिम जीन्स पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक ब्रालेट पेयर की है. 


नेहा ने तोड़ी सारी हदें 


बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ते हुए इस बार नेहा ने शर्ट और जीन्स के सारे बटन खोले हुए हैं.



उनका ये बोल्ड और सिजलिंग अवतार कैमरे में कैद हो गया. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए नेहा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है. 


बोल्ड अवतार देख मदहोश हुए फैंस 


उनका ये कातिलाना अंदाज किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी है. इस दौरान वह अपनी टोंड बॉडी फ्नॉन्ट कर रही हैं. नेहा ने एक बार फिर से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है. 


नेहा की बोल्ड अदाएं देख फैंस मर मिटे हैं और कमेंट बॉक्स में उनकी तारीफों के पुल बांधते दिखाई दे रहे हैं. फैंस इमोजी के जरिए इस फोटो पर रिएक्शन दे रहे हैं. फैंस उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं.


ये भी पढ़ें- Brahmastra: शादी की खबरों के बीच एक-दूजे की बाहों में दिखे आलिया-रणबीर, Kesariya का टीजर आउट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.