नई दिल्ली: प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म सालार को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म सालार को प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया है. ट्रेलर रिलीज के बाद से ह सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. खासकर प्रभास के इंग्लिश डायलॉग को लेकर ज्यादा मीम्स बन रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है ट्रेलर 
प्रभास के ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर में 1000 साल पहले खानसार जंगलों के खूखार डकैतों के बारे में दिखाया गया है. इसके अलावा दो दोस्तों के बीच दुश्मनी भी देखने को मिलेगी. ट्रेलर रिलीज के बाद से ही लोगों का रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 


मीम्स हो रहे हैं वायरल 



आदिपुरुष के फ्लॉप होने के बाद प्रभास के लिए सालार किसी संजीवनी से कम नहीं हो सकती है. आदिपुरुष में प्रभास का श्री राम के किरदार को लोग अभी तक हजम नहीं कर पाए हैं. सालार का ट्रेलर जारी होते ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. 


डायलॉग को बताया क्रिंज 



सोशल मीडिया पर प्रभास के डायलॉग को लोगों ने क्रिंज बताया है. यूजर्स का कहना है कि डायलॉग पर काम नहीं किया गाय है. वहीं एक यूजर ने लिखा- डायलॉग ऐसा बोले गए हैं जिसै कि आप नशे में हो या फिर आपसे किसी ने फौरन डबिंग के लिए कह दिया हो. 


 


ये भी पढ़ें- Boman Irani Bday: होटलों में काम करने वाला वेटर कैसे पहुंचा बॉलीवुड? इस शख्स ने पलट दी जिंदगी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.