नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) बोल्डनेस दिखाने के लिए किसी भी हद तक जाती हैं. वक्त के साथ निया और ज्यादा हॉट हो चुकी हैं. ऐसे में उनके स्टाइलिश अंदाज की भी लोग तारीफें करते हुए नहीं थकते निया भी हर दिन फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर कर हैरान कर देती हैं. अब एक बार फिर से निया की अदाओं ने होश उड़ा दिए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Nia Sharma बाथरूम और बेडरूम में दिखाई बेबाकी


निया ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी कुछ फोटोज और वीडियो पोस्ट की है. इसमें उन्हें व्हाइट रिवीलिंग मोनोकिनी पहने हुए देखा जा रहा है.



इसके साथ एक्ट्रेस ने डेनिम शॉर्ट्स पहने हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने यहां बेबाकी दिखाने के लिए शॉर्ट्स के भी बटन खोलकर कैमरे के सामने पोज दिए हैं. एक्ट्रेस अपने इस हॉट लुक को बेडरूम और बाथरूम में भी फ्लॉन्ट करते हुए पोज दिए हैं.


बेहद हॉट दिख रही हैं निया शर्मा


निया ने अपने इस लुक को न्यूड स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने सटल बेस के साथ स्मोकी ब्राउन लिप्स न्यूड स्मोकी आईज रखी है. निया ने यहां बालों की पोनीटेल बनाई है और बाथरूम के मिरर में अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए किलर पोज दिए हैं. हमेशा की तरह निया शर्मा में भी बेहद हॉट दिख रही हैं. कुछ ही देर में एक्ट्रेस का ये सिजलिंग अंदाज काफी वायरल हो गया है.


कई प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं निया शर्मा 


दूसरी ओर निया शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह कई म्यूजिक वीडियोज के लिए साइन कर रही हैं. इसके अलावा पिछले दिनों एक्ट्रेस टीवी शो 'तेरे इश्क में घायल' में भी दिखाई दी थीं. इस शो में निया को कैमियो रोल में ही देखा गया था.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.