नई दिल्ली: निया शर्मा (Nia Sharma) की बोल्डनेस हर दिन और ज्यादा बढ़ती ही जा रही है. अपने हॉट और सेक्सी लुक्स की वजह से ही आज निया को दुनियाभर में एक खास पहचान हासिल हो गई है. ऐसे में जहां एक ओर एक्ट्रेस की बेबाकी और बढ़ती जा रही है, तो वहीं, फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. अब एक बार फिर से निया ने अपनी बोल्डनेस से हर किसी को पछाड़ दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Nia Sharma की बेबाकी ने उड़ाए होश


निया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने नए लुक की झलक दिखाई है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस मोनोकिनी स्टाइल व्हाइट कटआउट टॉप और लूज ब्लू डेनिम जीन्स पहने हुए नजर आ रही हैं. अपने इस लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाते हुए एक्ट्रेस ने जीन्स के बटन खोलकर कैमरे के सामने किलर पोज दिए हैं.


निया शर्मा की अदाओं ने किया मदहोश


निया ने अपने इस लुक के साथ व्हाइट कलर के ही हाई हील्स बूट्स कैरी किए हैं. उन्होंने अपना लुक न्यूड स्मोकी मेकअप से कप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने यहां सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिपस्टिप और न्यूड स्मोकी आईज रखी है.



इसके साथ निया ने बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है और गले में सिल्वर चेन पहनी है. इस लुक में एक्ट्रेस वाकई कहर ढा रही हैं. फैंस के बीच निया की फोटोज खूब पसंद की जा रही हैं.


निया को हॉट लुक्स के कारण मिली खास पहचान


बता दें कि कुछ समय से निया लगातार फैंस के साथ अपने इस तरह के हॉट लुक्स शेयर कर रही हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी का जादू तो हमेशा ही लोगों चलाया है, लेकिन एक्टिंग से ज्यादा निया अपनी अदाओं के कारण मशहूर हुई हैं. अपने किसी प्रोजेक्ट के कारण एक्ट्रेस चर्चा में रहें या न रहें, लुक्स की वजह से तो सुर्खियां बटोर ही लेती हैं.


ये भी पढ़ें- आमना शरीफ ने स्किन टाइट जंपसूट में चलाया हुस्न का जादू, अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.