आमना शरीफ ने स्किन टाइट जंपसूट में चलाया हुस्न का जादू, अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

आमना शरीफ का फिर से नया लुक दिखा है. एक्ट्रेस की अदाएं इन दिनों फैंस के दिलों की धड़कनें खूब बढ़ा रही हैं. अब उनके लेटेस्ट लुक पर भी हर किसी की नजरें टिकी रह गई हैं. फैंस उनकी अदाओं के दीवाने हो गए हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 15, 2023, 11:38 PM IST
  • आमना शरीफ ने लूटी महफिल
  • आमना के लुक पर टिकी नजरें
आमना शरीफ ने स्किन टाइट जंपसूट में चलाया हुस्न का जादू, अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस आमना शरीफ (Aamna Sharif) आज देशभर में एक खास मुकाम हासिल कर चुकी हैं. वैसे तो एक्ट्रेस की तरह के किरदारों को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतार चुकी हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस अपने हॉट लुक्स के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. लगभग हर दिन आमना अपनी सिजलिंग अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं.

टाइट जंपसूट में हॉट दिख रही हैं आमना शरीफ

आमना ने कुछ देर पहले ही फिर से फैंस को अपने नए लुक की झलक दिखाई है. लेटेस्ट फोटोज में वह ग्रीन और ब्लू शेड का स्किन फिट ऑफ शोल्डर जंपसूट पहने हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial)

एक्ट्रेस ने स्वीमिंग पूल के किनारे अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक कातिलाना पोज दिए हैं. अब फैंस की नजरें उनकी इन अदाओं पर भी टिक गई हैं.

आमना की अदाओं पर टिकी नजरें

आमना ने अपने इस लुक को न्यूड मैट मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने सटल बेस, रोजी चीक्स, न्यूड लिपस्टिक और न्यूड स्मोकी आईज रखी हैं. आमना ने इसके साथ बालों को हाफ बांधा हुआ है और डायमंड ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं. फैंस ने उनकी तारीफें करते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

40 की उम्र में भी हॉट हैं आमना

आमना शरीफ को कुछ समय से इसी तरह के हॉट लुक्स में देखा जा रहा है. उनकी इन अदाओं को देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 40 साल की हो चुकी हैं और एक बच्चे की मां हैं. आज भी एक्ट्रेस बेहद हॉट और फिट हैं. आमना का स्टाइलिश अंदाज आज कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर दे सकता है.

ये भी पढ़ें- वाणी कपूर ने बोल्डनेस दिखाने के लिए पहनी चेन पर टिकी ड्रेस, हॉट लुक ने किया फैंस के दिलों पर वार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़