नई दिल्ली: निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. निया अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने देती. ऐसे में उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार लंबी होती जा रही है. चाहने वालों को तो हमेशा ही निया के नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों की धड़कनें तेज करते हुए अपना नया अवतार दिखाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Nia Sharma ने फ्लॉन्ट किया सिजलिंग लुक


लेटेस्ट फोटोज में निया शर्मा ऑफ शोल्डर शॉर्ट बेबी पिंक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेन इस आउटफिट के साथ गोल्डन हाई हील्स कैरी की है. निया ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड रेड लिप्स और न्यूड स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है.



इसके साथ उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स का टच देकर ओपन रखा है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर निया ने कानों में गोल्ड ईयररिंग्स पहने हैं.


निया की अदाओं ने किया मदहोश


निया हमेशा की तरह इस लुक में बेहद हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं. फैंस के बीच अब उनका ये नया लुक भी तेजी से वायरल होने लगा है. एक्ट्रेस इस लुक अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. एक फोटो में उन्हें पियानो के पास भी बैठकर पोज देते हुए देखा जा रहा है. वहीं, एक्ट्रेस ने वीडियोज में भी अपना लुक फ्लॉन्ट किया है.


कम प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं निया


निया के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय एक्ट्रेस कम ही प्रोजेक्ट में नजर आ रही हैं. पिछली बार उन्हें टीवी शो 'तेरे इश्क में घायल' में स्पेशल अपीयरेंस के लिए देखा गया था. इसके अलावा एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियोज के लिए भी साइन कर रही हैं. हाल ही में यो यो हनी सिंह के साथ उन्होंने गाना 'सोल' रिलीज हुआ है.


ये भी पढ़ें- Ponzi Scam: 1000 करोड़ रुपये के घोटाले में फंसे गोविंदा, EOW जल्द करने वाली है पूछताछ


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.