नई दिल्ली: अपने पहले कार्यक्रम के लिए भारत आए गायक-गीतकार निक जोनास को मुंबई हवाई अड्डे पर एयरपोर्ट सिक्योरिटी ने रोका. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है, उसमें दिखाया गया है कि हवाई अड्डे पर पैपराजी द्वारा परेशान गायक को अस्थायी रूप से टर्मिनल में प्रवेश करने से रोक दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एयरपोर्ट पर रोका 
हवाई अड्डे पर सुरक्षा कर्मियों ने जांच करते समय उनकी टीम से कुछ दस्तावेज मांगे, जबकि, गायक को टर्मिनल के बाहर इंतजार करना पड़ा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गायक को उनकी टीम द्वारा टिकटों के संबंध में कथित निरीक्षण के कारण रोका गया था.


फैंस ने बोला जीजू 
मुंबई में मल्टी जॉनर म्यूजिक फेस्टिवल लोलापालूजा इंडिया के दूसरे संस्करण में जोनास ब्रदर्स का प्रदर्शन था. कार्यक्रम स्थल पर भीड़ उस समय उत्साहित हो गई, जब निक के बड़े भाई केविन ने अपने स्टूडियो एल्बम के गाने वफ़ल हाउस के प्रदर्शन से पहले भारतीय दर्शकों के लिए उन्हें जीजू कहा.


इंडियन पॉप स्टार किंग संग कर चुके हैं काम 
जबकि, निक ने अपने गायन से मंच पर अपनी पकड़ बनाई, वहीं मुख्य गिटार पर अपने भाई के साथ मिलकर उन्होंने मंच पर धूम मचा दी. कलाकारों और भीड़ की ऊर्जा चरम पर थी. निक ने भारतीय रैपर किंग के साथ मान मेरी जान भी गाया. फूलदार सूती शर्ट और बेज रंग की पैंट पहने निक ने मान मेरी जान एक्स आफ्टरलाइफ का अपना हिस्सा गाया, यह गाना उन्होंने भारतीय कलाकार किंग के साथ रिकॉर्ड किया था.


इनपुट-आईएएनएस 


ये भी पढ़े- Bigg Boss 17 Winner: अभिषेक कुमार की हार पर Abhishek Malhan ने दिया रिएक्शन, एक्स कंटेस्टेंट ने सलमान खान पर कसा तंज?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.