Bigg Boss 17 Winner: अभिषेक कुमार की हार पर Abhishek Malhan ने दिया रिएक्शन, एक्स कंटेस्टेंट ने सलमान खान पर कसा तंज?

Bigg Boss 17 Winner: बिग बॉस ओटीटी 2 रनरअप अभिषेक मल्हान ने अभिषेक कुमार के हारने पर अपना रिएक्शन दिया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 29, 2024, 09:08 PM IST
    • मुनव्वर फारुकी की जीत पर इस कंटेस्टेंट ने कसा तंज
    • एक्स कंटेस्टेंट ने कहा सलमान के आगे नहीं जीत सकता 'अभिषेक
Bigg Boss 17 Winner: अभिषेक कुमार की हार पर Abhishek Malhan ने दिया रिएक्शन, एक्स कंटेस्टेंट ने सलमान खान पर कसा तंज?

नई दिल्ली: Bigg Boss 17 Winner: सलमान खान का शो बिग बॉस 17 खत्म हो गया है. इस सीजन के विनर का खिताब मुनव्वर फारुकी ने अपने नाम किया है. मुनव्वर को शो की चमचमाती ट्रॉफी के साथ ही 50 लाख की प्राइज मनी भी मिली है. मुनव्वर शो के विनर बने हैं तो वहीं अभिषेक कुमार फर्स्ट रनरअप रहे हैं. अभिषेक के शो का विनर ना बनने पर कई लोग अफसोस जता रहे हैं. इसी में से एक अभिषेक मल्हान भी हैं. 

अभिषेक मल्हान ने अभिषेक कुमार की हार पर मारा तंज 

हर सीजन की तरह अब बिग बॉस सीजन 17 भी खत्म हो चुका है. इस सीजन की ट्रॉफी स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी 'डोंगरी' लेकर गए. कई Youtubers और टीवी सितारे भी ऐसे हैं, जिन्हें अभिषेक कुमार का गेम पसंद आ रहा था और वह उनकी जीत की दुआ मांग रहे थे. इस बीच ही अब हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 में सबको अपने गेम से इम्प्रेस करने वाले और 'फुकरा इंसान' के नाम से मशहूर फेमस Youtuber अभिषेक मल्हान ने मुनव्वर फारुकी की जीत के बाद सलमान खान पर तंज कसा है. 

क्या बोले अभिषेक मल्हान ?

बिग बॉस ओटीटी 2 रनरअप अभिषेक मल्हान ने अभिषेक कुमार ने एक्स पर एक ट्वीट किया है जो काफी वायरल हो रहा है. उनके ट्वीट से ऐसा लग रहा है कि वो अभिषेक के हारने पर काफी दुख हैं. अपने ट्वीट में अभिषेक ने लिखा- 'सलमान भाई के आगे अभिषेक नाम का बंदा तो नहीं जीत सकता कभी. बिग बॉस 18 में आयुष्मान नाम लेकर एंटर करते'.

बिग बॉस ओटीटी 2 रनरअप रहे अभिषेक मल्हान

बता दें कि, बिग बॉस ओटीटी 2 में अभिषेक मल्हान भी काफी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में से एक थे. शो की शुरुआत से लग रहा था कि अभिषेक ही इस सीजन की ट्रॉफी लेकर जाएंगे. लेकिन एल्विश यादव वाइल्ड कार्ड शो में आने बाद अभिषेक शो जीतने से चूक गए थे. ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव बने थे और अभिषेक रनरअप बनकर बाहर आए थे. अभिषेक के साथ ही उनके फैंस को भी उनकी हार का काभी दुख हुआ था. शो में अभिषेक को खूब पसंद किया गया था. उनकी जोड़ी मनीषा रानी के साथ देखने को मिली थी, दोनों की दोस्ती काफी पसंद की गई थी. शो से बाहर आने के बाद भी अभिषेक और मनीषा कई बार एक साथ स्पॉट किए गए थे.

ये भी पढ़े- Janhvi Kapoor: ब्लैक ड्रेस में जान्हवी कपूर का जलवा, तस्वीरों में एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक देख उड़ जाएंगे होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़