नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और एक्टर अभिमन्यु दासानी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'निकम्मा' आखिरकार बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फैंस काफी लंबे वक्त से उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे. हालांकि ऐसा लग रहा है कि फिल्म अपनी रिलीज के पहले दिन ही फ्लॉप साबित हो गई है. बेशक फिल्म की कहानी एक्शन और रोमांस से भरपूर है, लेकिन दर्शकों को फिल्म की स्टोरीलाइन बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फ्लॉप साबित हुई 'निकम्मा'!


2017 में आई तेलुगू फिल्म मिडिल क्लास अब्बाई उर्फ एमसीए का रीमेक निकम्मा पहले ही दिन ऑडियंस को थिएटर तक लाने में नाकाम हो गई है. फिल्म के निर्देशक साबिर खान के करियर की ये पहली ऐसी फिल्म है जिसका पहले दिन का कलेक्शन एक करोड़ रुपये से भी कम रहा. अब भारत में 1246 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई निकम्मा का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. 


इतना रहा पहले दिन का कलेक्शन


'निकम्मा' का पहले दिन का कलेक्शन आने वाले दिनों के संकट का इशारा कर गया है. इस बीच मशहूर फिल्म समीक्षक तरण आर्दश ने फिल्म की कमाई के आंकड़े पेश किए हैं.



फिल्म ने शुक्रवार को महज 51 लाख रुपये कमाए हैं. इस खबर के सामने आते ही मेकर्स काफी चिंतित हैं. फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर कमबैक कर रहीं शिल्पा के फिल्मी करियर पर फिर से ग्रहण लग गया है. 


थिएटर्स में ऑडियंस भी ना के ही बराबर है


निर्देशक साबिर खान के लिए भी उनकी नई फिल्म ‘निकम्मा’ मुश्किलें बढ़ाती दिख रही है. जहां एक ओर फिल्म को भारत में 1246 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. वहीं, विदेशों में इसे 20 देशों में 318 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.


थिएटर्स में ऑडियंस भी ना के ही बराबर है. किसी ने भी उम्मीद नहीं की होगी कि डायरेक्टर सब्बीर खान की बनाई इस फिल्म का अंजाम पहले ही दिन इतना बुरा होगा. IMDb पर भी फिल्म की रेटिंग 2.3 है.


ये भी पढ़ें- टॉपलेस होकर नेहा भसीन ने मचाया तहलका, बिस्तर पर लेट हुईं बेबाक



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.