नई दिल्ली:  तेलुगू स्टार निखिल सिद्धार्थ (Nikhil Siddharth) की फिल्म 'कार्तिकेय 2' (Karthikeya 2) का हिंदी वर्जन लोगों को काफी पसंद आ रहा है. बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म हिट साबित हो रही हैं. फिल्म की कमाई और सफलता के बाद मेकर्स फिल्म का नया सीजन लगाने को तैयार है. एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया है कि वह जल्द ही 'कार्तिकेय 3' लेकर आने वाले हैं. भगवान कृष्ण से जुड़ी कहानी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'कार्तिकेय 2' के बाद आएगा सीजन 3 
हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'कार्तिकेय 2' की वजह से नौवें पायदान पर पहुंच चुके अभिनेता निखिल सिद्धार्थ का कहना है कि फ्रैंचाइजी की और किश्तें होंगी जो बेहद लोकप्रिय साबित हो रही हैं. 
एक सवाल के जवाब में कि क्या फ्रैंचाइजी में कोई तीसरा भाग होगा, निखिल ने कहा, "हां, चूंकि हमारे पास डॉ कार्तिक जैसा चरित्र है, जो रोमांचक रहस्यों का पता लगाने और रोमांच करने पर आमादा है.  कई और अनकहे हैं हमारी सांस्कृतिक विरासत के बारे में कहानियां और हम कार्तिकेय की कई और रोमांचक किस्तों के लिए वापस आएंगे. 


फिल्म के हिट से हैरान एक्टर 
फिल्म को मिली शानदार प्रतिक्रिया से अभिभूत अभिनेता ने स्वीकार किया कि उन्हें भी इस तरह के जोरदार स्वागत की उम्मीद नहीं थी. निखिल ने कहा, "यह प्रतिक्रिया हमारी पूरी टीम के लिए एक शॉक था. जिस तरह से शो पूरे हो गए थे और लोग सिनेमाघरों को हाउसफुल बना रहे थे, वह शानदार था. 


कार्तिकेय 2 का जन्माष्टमी धमाका  
कृष्ण जन्माष्टमी के दिन फिल्म की कमाई में काफी इजाफा हुआ है. यह फिल्म भगवान कृष्ण की कहानी पर आधारित है. यह हिंदी में 40 स्क्रीनों की एक छोटी संख्या के साथ शुरू हुआ और आज, यह लगभग 3,000 शो के साथ एक अभूतपूर्व 1,000 स्थानों पर है. हम इस कृष्ण जन्माष्टमी सप्ताहांत में अविश्वसनीय संख्या में लोगों की इसे देखने की उम्मीद कर रहे हैं. 


इसे भी पढ़ेंः अनुष्का सेन K-Drama में दिखाएंगी जलवा, बताया इंडियन और कोरियन फिल्म इंडस्ट्री में फर्क


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.