नई दिल्ली: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) लगभग हर दिन फैंस के साथ अपने नए-नए लुक्स शेयर दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं. ऐसे में अब फैंस को उनके लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. कुछ घंटे पहले ही निक्की ने अपनी हॉटनेस का फिर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट फोटोज में उन्होंने अपना बेडरूम लुक फ्लॉन्ट किया है. इस पोस्ट में निक्की मिरर सेल्फी में कहर बरपाती हुई नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Nikki Tamboli की अदाओं ने किया मदहोश


निक्की ने इस पोस्ट में अपनी फोटोज और वीडियो भी शेयर किया है. यहां वह अपने बेडरूम में खड़ी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस फोटोशूट के दौरान पाउडर पर्पल शेड का ब्रालेट टॉप और मैचिंग की ट्राउजर पैंट्स कैरी की है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं.


हर लुक में कहर ढाती हैं निक्की तंबोली


निक्की ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. निक्की की खूबसूरती और हॉटनेस के साथ-साथ फैंस की नजरें तो उनकी कर्वी फिगर पर भी टिकी रह गई हैं.



वैसे, एक्ट्रेस बोल्डनेस के मामले में इन दिनों इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है.


'बिग बॉस 14' ने दिलाई निक्की को पहचान


गौरतलब है कि निक्की ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साउथ इंडियन फिल्मों से की थी. हालांकि, उन्हें पहचान 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद ही हासिल हुई. एक्ट्रेस बेशक इस शो को न जीत पाई हों, लेकिन उन्होंने देशभर के लोगों का दिल जरूर जीत लिया. इसके बाद से ही निक्की को कई अन्य हिन्दी टीवी शोज और कई म्यूजिक वीडियोज भी ऑफर हुए.


ये भी पढ़ें- Shanaya Kapoor Bikini Look: शनाया कपूर की बेबाकी देख उड़ जाएंगे होश, बिकिनी पहन हॉट अंदाज में आईं नजर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.