नई दिल्ली: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) लगातार इंस्टाग्राम पर अपने नए-नए लुक्स की झलक दिखा रही हैं. कुछ समय से उन्हें एथनिक लुक में देखा जा रहा है, जिसे फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं. हालांकि, अब एक बार फिर से निक्की बोल्डनेस के रंग में रंगी हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्रालेट पहन अपना एक सुपर हॉट वीडियो कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. यहां निक्की काफी बेबाक दिख रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ब्रालेट पहन बेबाक हुईं Nikki Tamboli


वीडियो की शुरुआत में निक्की अपना बैकसाइड दिखा रही हैं. बालों को संवारते हुए एक्ट्रेस ने एक के बाद एक हॉट पोज कैमरे में देने शुरू किए. यहां उन्होंने ब्लैक हॉल्टर नेक ब्रा के साथ लाइट ब्लू शेड की डेनिम जीन्स पहनी है.



एक्ट्रेस ने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए बालकनी में खड़े होकर एक से एक किलर पोज दिए हैं. निक्की की अदाओं के साथ उनके कर्वी फिगर पर भी नजरें टिकी रह गई हैं.


निक्की तंबोली ने दिखाई सिजलिंग अदाएं


निक्की ने अपने इस सिजलिंग लुक न्यूड शाइनी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है. इस लुक में निक्की बहुत सिजलिंग और हॉट दिख रही हैं. फैंस के बीच कुछ मिनटों में ही उनका ये वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए काफी कमेंट्स किए हैं.


'बिग बॉस 14' से निक्की को पहचान


'बिग बॉस 14' से घर-घर में अपनी एक खास पहचान बनाने वाली निक्की तंबोली कई साउथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. वहीं, उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी' और 'द खतरा खतरा खतरा शो' जैसे कई टीवी रियलिटी टीवी शोज में भी देखा जा चुका है. इसके अलावा वह कई म्यूजिक वीडियोज का भी हिस्सा बनी हैं.


ये भी पढ़ें- कौन हैं एमसी स्टैन की दिलरूबा बूबा, जिनसे शादी के लिए हैं बेताब


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.