नई दिल्ली: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपने हॉट लुक की वजह से हर दिन चर्चा में आ ही जाती हैं. निक्की ने अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा ड्रेसिंग सेंस के कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. ऐसे में फैंस को भी उनके नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब फिर से निक्की का फोटोशूट वायरल हो रहा है, जिसमें वह बोल्डनेस का सारी हदें तोड़ती नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेहद हॉट लुक में दिखीं Nikki Tamboli


लेटेस्ट फोटोशूट के लिए निक्की ने व्हाइट आउटफिट कैरी किया. उन्होंने यहां ऑफ शोल्डर ब्लाउज और थाई हाई स्लिट स्कर्ट पेयरअप की है.



निक्की ने अपने इस लुक को सटल बेस, रोज चीक्स, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने इसके साथ अपने बालों को सॉफ्ट कर्ली टच देकर ओपन रखा है.


निक्की ने दिए किलर पोज


निक्की ने फ्लोर पर बैठकर अपने इस सेक्सी लुक को फ्लॉन्ट किया है. एक्ट्रेस ने अपने हॉट अवतार से इंटरनेट का पारा फिर हाई कर दिया है. अब निक्की ये नया लुक भी काफी वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस की फोटोज पर 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. वहीं, फैंस ने उन्हें हॉट और खूबसूरत बताते हुए खूब तारीफें की हैं.


निक्की के नए प्रोजेक्ट का नहीं हुआ ऐलान


दूसरी ओर निक्की के वर्क फ्रंट की बात करें तो 'बिग बॉस 14' से पॉपुलैरिटी बटोरने के बाद एक्ट्रेस को कई प्रोजेक्ट्स में देखा जा चुका है. हालांकि, निक्की इन दिनों कम ही प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बन रही हैं. पिछले ही दिनों उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'जोगिरा सारा रा रा' में आइटम नंबर करते देखा गया था. फिलहाल एक्ट्रेस ने अगले प्रोजेक्ट को लेकर ऐलान नहीं किया है.


ये भी पढ़ें- VIDEO: सलमान खान ने अरबाज की बर्थडे पार्टी में पहनी ऐसी पैंट, लोग उड़ाने लगे मजाक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.