नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) को ऐसी पॉपुलैरिटी मिली की आज एक्ट्रेस हर दिन खबरों में रहने लगी हैं. निक्की को बेशक कम ही प्रोजेक्ट्स में देखा गया है, लेकिन अपने स्टाइलिश लुक्स के कारण वह लगातार चर्चा में बनी रहती हैं. इस बार तो निक्की ने अपने हॉट अवतार से सभी के होश उड़ा दिए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Nikki Tamboli के हॉट लुक ने किया हैरान


लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस टॉपलेस नजर आ रही हैं. तस्वीरों में उन्हें एक चेयर पर अपना बैकसाइड करके बैठे हुए देखा जा रहा है.



उन्होंने यहां लूज डेनिम जीन्स कैरी की है और डेनिम शर्ट को सिर्फ ओढ़ा हुआ है. एक्ट्रेस ने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक किलर पोज दिए हैं.


बेहद हॉट दिख रही हैं निक्की तंबोली


निक्की ने अपने इस ग्लैमरस लुक को सटल मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने ग्लॉसी न्यूड लिप्स के साथ स्मोकी आईज रखी हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ हाई बन बनाया हुआ है. अब निक्की के इस लुक पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. फैंस उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं.


कई प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं निक्की तंबोली


निक्की के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें कई साउथ इंडियन फिल्मों में देखा जा चुका है. इसके अलावा एक्ट्रेस टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ रही हैं. पिछली बार एक्ट्रेस को नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'जोगिरा सारा रा रा' में एक आइटम नंबर में भी देखा गया था.


ये भी पढ़ें- Ajmer 92 Trailer: 250 गैंगरेप, अजमेर और झकझोर कर रख देने वाली वो सच्ची कहानी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.