नई दिल्ली: साउथ इंडस्ट्री के बाद टीवी की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) से निकलने के बाद निक्की हर समय किसी न किसी कारण सुर्खियों का हिस्सा बनी हैं. निक्की अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा हमेशा ही अपनी हॉटनेस की वजह से सुर्खियां बटोर ही लेती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निक्की ने फिर मचाया तहलका 


निक्की ने फिर से अपने नए फोटोशूट की झलक दिखाई है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लैक ट्रांसपेरेंट डीपनेक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इस दौरान वह अपनी टोंड फिगर फ्लॉन्ट करती बेहद हसीन लग रही हैं. 


ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहन दिखीं निक्की



इन तस्वीरों में निक्की को ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहने देखा जा सकता है. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए निक्की ने लाइट मेकअप किया है. यहां उन्होंने बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा है. इस बार भी निक्की ने फैंस के बीच सनसनी मचा दी है. 


बोल्डनेस देख उड़े लोगों के होश


निक्की ने अपने इस पोस्ट में सिर्फ तीन तस्वीरें शेयर की हैं, लेकिन उनकी बोल्डनेस लोगों को मदहोश करने के लिए काफी है. सोशल मीडिया पर निक्की तंबोली के लाखों फैंस हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं. फैंस के अलावा तमाम यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर अलग-अलग रिक्शन दे रहे हैं. 


इस गाने में दिखीं निक्की


बता दें कि निक्की को हाल ही रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो 'बहरी दुनिया' में देखा गया है. इस गाने में उनकी और पंजाबी सिंगर-एक्टर परमीश की जबरदस्त कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है.


ये भी पढ़ें- शॉर्ट ड्रेस पहन अवनीत कौर ने उड़ाए होश, 20 की उम्र में बढ़ाया इंटरनेट का पारा


निक्की के फैंस उनके इस गाने को भी काफी पसंद कर रहे हैं. निक्की स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इससे पहले वह साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. लेकिन उन्हें पहचान 'बिग बॉस 14' से मिली.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.