शॉर्ट ड्रेस पहन अवनीत कौर ने उड़ाए होश, 20 की उम्र में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

अवनीत कौर (Avneet Kaur) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली हुई है, जिसमें वह ब्लैक शॉर्ट पहने नजर आ रही हैं. फैंस उनके इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2022, 06:08 PM IST
  • अवनीत कौर ने फिर उड़ाए होश
  • 20 की उम्र में एक्ट्रेस ने ढाया कहर
शॉर्ट ड्रेस पहन अवनीत कौर ने उड़ाए होश, 20 की उम्र में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: अपने बोल्ड और हॉट अंदाज से सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वालीं अवनीत हमेशा ही सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. उन्होंने सिर्फ अपने दम पर वो मुकाम हासिल किया है, जिसके लिए किसी भी हस्ती को सालों-साल मेहनत करनी पड़ती है.

हर दिन चर्चा में रहती हैं अवनीत 

अवनीत ने अपने बेहतरीन अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीत ही है. इसके अलावा वह हर दिन अपने लुक्स के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. अवनीत ने एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह ब्लैक शॉर्ट पहने नजर आ रही हैं. 

एक्ट्रेस के बोल्ड अवतार ने उड़ाए होश 

भले ही अवनीत ने अपनी एक तस्वीर शेयर की हो, लेकिन उनकी अदाएं किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी हैं. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अवनीत ने लाइट मेकअप किया है. यहां उन्होंने बालों को ओपन रखा है. रेड लिपस्टिक से अवनीत ने इस लुक को और ग्लैमरस बनाया है. साथ में एक्ट्रेस ने स्टाइलिश साइड बैग कैरी किया है. 

अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें 

अवनीत इस लुक के काफी खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. खास बात तो यह है कि अवनीत की इस पोस्ट पर कुछ ही मिनटों में लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. अवनीत की इन अदाओं को देख लोग यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि वह अभी सिर्फ 20 साल की है. अभी से अवनीत अपनी अदाओं से बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को टक्कर दे रही हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत

अवनीत के करियर की बात करें तो उन्हें पहली बार 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स' में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था. इसके बाद वह 'डांस के सुपरस्टार' में नजर आईं.

वह ये दोनों शोज तो नहीं जीत पाईं, लेकिन उन्हें इसके बाद से ही कई टीवी शोज के ऑफर्स मिलने लगे. इसके अलावा अवनीत कई फिल्मों का भी हिस्सा बनीं. जल्द ही उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में देखा जाने वाला है, जो कंगना रनौत की प्रोडक्शन फिल्म है.

ये भी पढे़ं- 'भाबी जी' फेम नेहा पेंडसे समुद्र किनारे हुईं बोल्ड, रिवीलिंग ड्रेस पहन दिए किलर पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़