नई दिल्ली: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) कुछ वक्त से लगातार अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा हॉट लुक्स की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी किलर अदाओं का जादू लोगों पर चला दिया है. निक्की ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक पार्टी की झलक दिखाई है, जिसमें वह काफी हॉट अंदाज में अपनी गर्ल गैंग के साथ मस्ती करती दिख रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Nikki Tamboli की अदाओं ने उड़ाए होश


अब निक्की ने इस पार्टी लुक की कुछ फोटोज भी शेयर की हैं. तस्वीरों में उन्हें ब्लू कलर की शॉर्ट शिमरी सिल्क ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने इसके साथ बेज कलर की हाई हील्स कैरी की है.



इस बैकलेस डीपनेस आउटफिट के साथ निक्की ने मल्टीशेड की ब्रा पहनी है. एक्ट्रेस ने इस लुक को बहुत बेबाकी के साथ कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है.


बेहद हॉट दिख रही हैं निक्की


निक्की ने अपना ये ग्लैमरस लुक न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने रोजी ग्लिटरी चीक्स रखे हैं और बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है.



एक्ट्रेस इस लुक में बहुत अट्रैक्टिव दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये नया लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. निक्की अपनी हॉट अदाओं से फैंस के होश उड़ा रही हैं.


'बिग बॉस 14' से मिली पॉपुलैरिटी


गौरतलब है कि निक्की को 'बिग बॉस 14' से खास पॉपुलैरिटी हासिल हुई है. इसके बाद एक्ट्रेस को कई रियलिटी शोज और म्यूजिक वीडियो में भी देखा गया. हालांकि, अब काफी समय से निक्की किसी प्रोजेक्ट में नहीं दिखी हैं.


ये भी पढ़ें- Riva Arora ने खरीदी महंगी गाड़ी, यूजर्स बोले- पहले लाइसेंस तो ले लो!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.