नई दिल्ली: एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) को इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स ऑफर हो रहे हैं. 'बिग बॉस 14' के बाद से ही निक्की को एक अलग पहचान हासिल हुई है. आज लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहने लगे हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. निक्की पिछले कुछ वक्त में सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं और लगभग हर दिन फैंस के साथ अपने बोल्ड फोटोशूट की झलक शेयर करती रहती हैं.


Nikki Tamboli ने फिर दिखाई नए फोटोशूट की झलक


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निक्की ने अब एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है, इसमें उन्हें काफी सिजलिंग अवतार में देखा जा रहा है. निक्की ने इस दौरान ब्लैक कलर की सीक्वेंस वाली हाई थाई स्लिट ड्रेस पहनी है. इस फिटेड ड्रेस में वह अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. अपने इस लुक को उन्होंने डिसेंट तरीके से कैरी किया है. इस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक कलर की ही मैचिंग की हाई हील्स पहनी है.


काफी हॉट दिख रही हैं निक्की तंबोली


निक्की (Nikki Tamboli) ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया है. उन्होंने यहां अपने बालों को ओपन रखा है और कानों में छोटे-छोटे से ईयररिंग्स पहने हैं.



इस लुक में हमेशा की तरह निक्की बेहद हॉट और बोल्ड दिख रही हैं. फैंस उनके इस अवतार पर भी फिदा हो गए हैं. वहीं, उनके इस लुक पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.


कई प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं निक्की तंबोली


निक्की के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव हैं. हाल ही में उनकी तेलुगू फिल्म 'Ante Sundaraniki' में नजर आईं. इसके अलावा कुछ दिन पहले ही उनका सॉन्ग 'एक हसीना ने' रिलीज हुआ है. उन्हें लगातार कई म्यूजिक वीडियोज के ऑफर्स मिल रहे हैं.



ये भी पढ़ें- हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं सोनाली बेंद्रे, ब्रालेट फ्लॉन्ट कर बिखेरे हुस्न के जलवे


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.