नई दिल्ली: Nora Fatehi: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने बोल्ड लुक के कारण हमेशा लाइम लाइट में रहती हैं. अब उन्होंने अपनी ऐसी फोटोज़ पोस्ट कर दी हैं, जिसमें उनका कर्वी फिगर साफ देखा जा सकता है.नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह बहेद खूबसूरत लग रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नोरा फतेही ने शेयर की फोटोज


बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक काफी वायरल हो रहा है. फैंस को भी नोरा का बोल्ड अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. कुछ ही समय में एक्ट्रेस की फोटोज को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.


शिमरी साड़ी में दिखीं नोरा फतेही


नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीरों को शेयर किया है. फोटोज में एक्ट्रेस ब्लू कलर की शिमरी साड़ी में दिखाई दे रही हैं. वही उन्होंने मैचिंग ब्रालेट कैरी की है. एक्ट्रेस की ये स्टाइलिशल साड़ी चर्चा का विषय बनी हुई है.



नोरा ने अपना लुक ग्लोइंग मेकअप और ओपन हेयर से पूरा किया है. वहीं उन्होंने डायमंड रिंग कैरी की है और हाथ में मैचिंक टिनी पर्स लिए नजर आ रही हैं.


फिर जीता फैंस का दिल


अब एक बार फिर नोरा फतेही सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अटाउंट पर तस्वीरें शेयर सबको दीवाना बना लिया हैं, इन तस्वीरों में नोरा बोल्डनेस का तड़का लगाती दिखाई दे रही हैं. हमेशा की तरह इस बार भी एक्ट्रेस ने फैंस का दिल जीत लिया.


इसे भी पढ़ें:  Manoj Kumar Birthday: इस अभिनेता को देख मनोज कुमार ने बदला था अपना नाम, देश के बंटवारे ने बदल कर रख दी थी जिंदगी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.