नई दिल्ली: एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) की अदाओं का जादू दुनियाभर के लोगों पर खूब चला है. उन्होंने अपनी एक्टिंग, डांस और लुक्स से लोगों को मदहोश कर दिया है. आज फैंस उनके बारे में हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में लगभग हर दिन नोरा सुर्खियों में आ जाती हैं. खासतौर पर अपने लुक्स की वजह से उन्होंने सभी के होश उड़ाए हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का स्टाइलिश अंदाज दिखा है.


Nora Fatehi ने दिखाई अदाएं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नोरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. लगभग हर दिन वह अपनी अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. अब फिर से लेटेस्ट फोटोशूट में नोरा पर फिर से सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. यहां वह ब्लैक एंड व्हाइट कलर सिल्क ऑफ शोल्डर गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. इस लुक को उन्होंने कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है.


काफी हॉट दिख रही हैं नोरा फतेही


नोरा ने अपने इस रॉयल लुक को न्यूड शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और कान में व्हाइट  ईयररिंग्स पहने हैं.



इस लुक में वह हमेशा की तरह काफी हॉट दिख रही हैं. इसी के साथ नोरा के कर्वी फिगर ने भी सभी का ध्यान खींच लिया है.


इन प्रोजेक्ट्स के कारण चर्चा में हैं नोरा फतेही


बता दें कि नोरा फतेही को '100 पर्सेंट' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इन दिनों एक्ट्रेस डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं. शो में नोरा के सिजलिंग लुक्स दर्शकों और कंटेस्टेंट्स के होश उड़ा रहे हैं.


ये भी पढ़ें- शनाया कपूर की मां भी हैं काफी ग्लैमरस, अब कोट के बटन खोल कराया फोटोशूट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.