नई दिल्ली: Nora Fatehi Photos: नोरा फतेही के स्टाइल और खूबसूरत अदाओं के चर्चे पूरी दुनिया में हैं. नोरा ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ डांसिंग का भी सभी को दीवाना बनाया है. आज उनके चाहने वाले उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. इस कारण नोरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. ऐसे में उनके कई सिजलिंग लुक्स भी वायरल होते रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नोरा फतेही से बढ़ाई दिलों की धड़कनें


अब फिर से नोरा ने अपना स्टाइलिश अंदाज दिखाते हुए फैंस के साथ शेयर करते हुए दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटो में एक्ट्रेस अपने एथनिक लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाती हुई नजर आ रही हैं.



इस बार उन्होंने फिश कट शाइनी ग्रे लहंगा पहना है, जिस पर गोल्डन एम्ब्रॉयडरी की गई है. इसके साथ उन्होंने गोल्डन शेड का  खूबसूरत ब्लाउज कैरी किया है.


बेहद हॉट दिख रही हैं नोरा फतेही


नोरा ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड रेज लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है. वहीं, नोरा ने एक्सेसरीज के तौर पर कानों में गोल्ड के ईयररिंग्स और हाथ में मैचिंग ब्रेसलेट कैरी किए हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस स्टनिंग लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक किलर पोज दिए हैं. कुछ मिनटों में ही नोरा की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी नोरा फतेही


दूसरी ओर नोरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है. जल्द ही उन्हें 'मडगांव एक्सप्रेस' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके बाद नोरा 'क्रैक' और 'मटका' जैसी फिल्मों में भी दिखने वाली हैं.


ये भी पढ़ें- Tiger 3 Box Office Collection Day 6: जबरदस्त शुरुआत के बाद धीमी हुई 'टाइगर' की रफ्तार, 6 दिन में कर पाई इतना कारोबार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.