नई दिल्ली: नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने लुक्स की वजह से हर दिन चर्चा में आ ही जाती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस के नए फोटोशूट ने सभी का ध्यान उनकी खींच लिया. लेटेस्ट फोटोज के लिए एक्ट्रेस ने वेस्टर्न लिबास छोड़ा देसी रंग ओढ़ लिया है. उन्हें यहां पिंक कलर फुल स्लीव्स वाला सूट पहने हुए देखा जा रहा है, जिस पर थ्रेड एम्ब्रॉयडरी की गई है. इसके साथ नोरा ने मैचिंग का पिंक दुपट्टा कैरी किया है. एक्ट्रेस का ये लुक हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Nora Fatehi दिख रही हैं बेहद खूबसूरत


नोरा ने अपने इस एथनिक लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और कानों में छोटे-छोटे डायमंड ईयररिंग्स पहने हैं. नोरा फोटोज में किसी गार्डन में खड़ी होकर अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं.



इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन मे लिखा, 'मुझको छोड़ के जाने वाले, जा छोड़ दिया तुझको.. जिसका मरा हुआ जमीर, हम उसको मार के क्या लेंगे..' अब फैंस के बीच उनके इस सादगी भरे लिबास को भी खूब पसंद किया जा रहा है.


किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं नोरा फतेही


नोरा अक्सर ही फैंस के साथ अपने नए लुक्स की झलक शेयर करती रहती हैं. वह सिर्फ अपनी फोटोज के कारण ही नहीं, बल्कि डांसिंग स्टाइल, फिल्मों और फिटनेस के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. आज नोरा किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं, उन्होंने दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है.


कई प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं नोरा


दूसरी ओर नोरा के वर्क फ्रंट की बात उन्हें कई फिल्मों में डांस नंबर पेश करते हुए देखा जा चुका है. फिलहाल एक्ट्रेस अपनी अगली '100 पर्सेंट' टाइटल बन रही फिल्म में भी नजर आने वाली है. इसके अलावा वह कई रियलिटी शोज में जज के तौर पर म्यूजिक वीडियोज के लिए भी साइन कर रही हैं. हाल ही में उनका राजकुमार राव के साथ भी एक गाना रिलीज हुआ है.


ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ने खिंचवाई ऐश्वर्या राय संग Selfiee, 'काले-काले नैनों' पर हुए फिदा!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.