अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ने खिंचवाई ऐश्वर्या राय संग Selfiee, 'काले-काले नैनों' पर हुए फिदा!

Selfiee by Akshay Kumar and Emraan Hashmi: सेल्फी खिंचवाने का शौक औम से लेकर खास आदमी सबको है. ऐसे में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी भी खुद को ऐश्वर्या राय का दीवाना होने से नहीं रोक पाए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 21, 2023, 10:38 AM IST
  • इमरान हाशमी ने खींची सेल्फी
  • अक्षय कुमार ने की नैना की तारीफ
अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ने खिंचवाई ऐश्वर्या राय संग Selfiee, 'काले-काले नैनों' पर हुए फिदा!

नई दिल्ली: इमरान हाशमी और अक्षय कुमार इन दिनों अपनी सेल्फी को लेकर काफी चर्चा में है. हाल ही में दोनों की अपकमिंग फिल्म 'सेल्फी' मोशन पोस्टर भी रिलीज हुआ था. अब दोनों स्टार्स एकसाथ काफी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. फिलहाल खबरों में छाने की वजह है उनकी लेटेस्ट सेल्फी.

सेल्फी से किया सेलिब्रेट

सेल्फी लेना आज के जमाने का एक गजब ट्रेंड है. कोई भी सेलिब्रिटी दिखता है तो सबसे पहले सभी के मुंह से यही निकलता है कि कैमरा निकाल कर सेल्फी ले लेते हैं. ये तो आम इंसान की आदत है लेकिन यहां तो सेलिब्रिटीज एक -दूसरे को देख इतना एक्साइटेड हो रहे हैं.

दिखाई दी झलक

इमरान हाशमी और अक्षय कुमार ने हाल ही में एक सेल्फी शेयर की है. सेल्फी के बैकग्राउंड में ऐश्वर्या राय का 'कजरारे-कजरारे' सॉन्ग का फोटो लगा हुआ है. दोनों स्टार्स ने इस फोटो को इंस्टा पर शेयर किया. अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा जब मैंने और इमरान हाशमी ने काले नैना को अपने काले कपड़ों से मैच करने की कोशिश की.

इस दिन आएगा ट्रेलर

इमरान हाशमी ने ने भी कैप्शन में लिखा 'चलो उनके साथ नहीं तो उनके फोटो के साथ ही सेल्फी ले ली जाए...क्यों अक्षय कुमार.' ऐसे में यूजर्स ने डर के मारे कह दिया कि कहीं अक्षय और इमरान की अपकमिंग फिल्म कजरारे का रीमेक तो नहीं आने वाला है. खैर इन सब अफवाहों से दूर 22 जनवरी को 'सेल्फी' का ट्रेलर रिलीज होने वाला है. वहीं 24 फरवरी को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी.

ये भी पढ़ें- Heart Of Stone: आलिया भट्ट-गैल गैडोट का नया वीडियो आया सामने, इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़