नई दिल्ली: नोरा फतेही (Nora Fatehi) जब भी सामने आती हैं, लोग उन पर नजरें ही नहीं हटा पाते. एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरत और सिजलिंग अदाओं से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. अब फिर से एक्ट्रेस का बेहद ग्लैमरस लुक कैमरे में कैद हो गया है. नोरा ने अपने इस लुक की झलक अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी दिखाई है. यहां वह सिल्वर ग्लिटरी डीपनेक शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Nora Fatehi ने लगाया बोल्डनेस का तड़का


एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड लिपस्टिक, सटल शाइनी बेस और सिल्वर ग्लिटरी स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. एक्ट्रसे ने इसके साथ अपने बालों को ओपन रखा है और कान में डायमंड के ईयररिंग्स पहने हैं.



नोरा हमेशा की तरह इस लुक में भी बेहद हॉट दिख रही हैं. कुछ ही देर में उनका ये स्टाइलिश लुक फैंस के बीच वायरल हो गया है. यूजर्स उनकी हॉटनेस पर खूब फिदा हो रहे हैं.


नोरा के डांसिंग स्टाइल पर फिदा है दुनिया


बता दें कि नोरा आज सिर्फ अपने लुक्स से ही नहीं, बल्कि एक्टिंग स्किल्स और खासतौर पर डांसिंग स्टाइल का जादू लोगों पर चला रही हैं. ऐसे में नोरा के चाहने वाले तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. इस कारण एक्ट्रेस को लगातार कई बड़े प्रोजेक्ट्स ऑफर हो रहे हैं.



इन फिल्मों में दिखेंगी नोरा फतेही


दूसरी ओर नोरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से वह '100 पर्सेंट' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में जॉन अब्राहम और रितेश देशमुख लीड रोल में दिखेंगे. इसके अलावा हाल ही में उनकी अगली फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' का ऐलान हुआ है. कुणाल खेमू के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में पहली बार नोरा लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखेंगी. फिल्म में उनके साथ दिव्येंदु शर्मा और प्रतीक गांधी जैसे सितारे भी दिखेंगे.


ये भी पढ़ें- Swara Bhaskar Wedding: स्वरा भास्कर ने रचाई गुपचुप शादी, बनीं सपा नेता फहद अहमद की दुल्हन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.