नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) की अपकमिंग फिल्म 'जनहित में जारी (Janhit Mein Jaari)' लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में है. फिल्म के ट्रेलर ने ही इसके लिए काफी उत्सुकता बढ़ा दी थी. अब इसे लेकर एक ऐसा ऐलान किया गया है, जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान है. मेकर्स की ये घोषणा को देखते हुए कह सकते हैं कि मेकर्स ने अपनी इस फिल्म को किसी भी तरह हिट करवाने में पूरी कोशिश कर ली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानिए क्या है स्ट्रेटजी


इसी के साथ दर्शकों के लिए भी खुशखबरी आ गई है. दरअसल, हाल ही में नुसरत ने बताया कि इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए दर्शकों को सिर्फ 100 रुपये खर्च करने होंगे. मेकर्स ने यह स्ट्रेटजी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट कराने के लिए अपनाई है. हालांकि, इसमें एक शर्त रखी गई है. वो ये है कि फिल्म की टिकट सिर्फ पहले ही दिन 100 रुपये रखी गई है.


ट्रेलर ने बढ़ाई थी उत्सुकता


10 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही इस फिल्म को सिर्फ उसी दिन 100 रुपये में देखा जा सकता है. बता दें कि कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों के बीच काफी पसंद भी किया जा रहा है. इसके बाद से ही फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता बढ़ गई है. फिल्म में एक बार फिर से नुसरत एक अलग मुद्दा दर्शकों के सामने पेश करने वाली हैं.


फिल्म में दिखेंगे ये सितारे


जय बसंतु सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नुसरत के अलावा अनुज सिंह ढाका, विजय राज, टीनू आनंद और बृजेंद्र काला जैसे सितारों को भी अहम किरदारों में देखा जाने वाला है. अब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.



ये भी पढ़ें- पिता सुनील दत्त को यादकर भावुक हुए संजय दत्त, आंखें नम कर देगा ये पोस्ट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.