नई दिल्ली: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) बेशक देशभर के लोगों पर अपनी अदाकारी का जादू न चला पाई हों, लेकिन उन्होंने अपने स्टाइल और बोल्डनेस से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है. लगभग हर दिन एक्ट्रेस के नए-नए लुक्स वायरल होते रहते हैं. अब एक बार फिर से नुसरत का सिजलिंग लुक कैमरे में कैद हो गया है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस काफी बेबाक नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Nusrat Jahan ने चलाया हुस्न का जादू


फोटोज में नुसरत सीक्वेंस वाली टाइट पैंट्स और मैचिंग की जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने हैवी सीक्वेंस वाली ब्रालेट कैरी किया है.



एक्ट्रेस ने इस लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाने के लिए जैकेट के बटन खोल अपना ब्रालेट लुक कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है. एक्ट्रेस ने इसके साथ ब्लैक लैदर के ही हाई बूट्स भी किए हैं.


हॉट दिख रही हैं नुसरत जहां


नुसरत ने अपने इस ग्लैमरस लुक को न्यूड शिमरी मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को बांधकर हेयर स्टाइल बनाया हुआ है कानों में हूप ईयररिंग्स पहने हैं. नुसरत यहां बेहद हॉट दिख रही हैं. खासतौर पर उनके परफेक्ट फिगर ने तो हर किसी का ध्यान खींच ही लिया है. वैसे, नुसरत की फिटनेस देशभर के लोगों को प्रेरित करती है.


बोल्ड होती जा रही हैं नुसरत


नुसरत अक्सर फैंस के साथ अपने इसी तरह के हॉट लुक्स दिखाती रहती हैं. उन्हें इस लिबास में देखकर अंदाज ही नहीं लगाया जा सकता कि वह एक बच्चे की मां हैं. बल्कि, पिछले कुछ वक्त से तो नुसरत और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं.


ये भी पढ़ें- Oscar 2023 की पार्टी में जैकलीन फर्नांडिज ने ढाया कहर, इस अंदाज में बढ़ाई गर्मी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.