नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री से एक बार फिर से हैरान करने वाली खबर आ रही है. दरअसल, उड़िया फिल्मों के मशहूर एक्टर रायमोहन परिदा (Raimohan Parida) का निधन हो गया है. इस खबर से अब न सिर्फ एक्टर परिवार के सदस्यों और दोस्तों में शोक की लहर है, बल्कि फैंस भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि रायमोहन इस तरह अचानक इस दुनिया से चले गए हैं. उड़िया फिल्म इंडस्ट्री भी इस समय सदमे में है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने शुरू की रायमोहन परिदा की मौत की जांच


रायमोहन परिदा का शव उनके घर पर मृत मिला. इसके बाद शुक्रवार को उनके निधन की खबर आग की तरह फैल गई. शुरुआती जांच के अनुसार, इसे आत्महत्या का मामला माना जा रहा है. हालांकि, फिलहाल इसे लेकर आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं हो पाई है. पुलिस ने इस भी रायमोहन की मौत की जांच शुरू कर दी है. एक्टर का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है.


अपने पीछे छोड़ गए पत्नी और बेटियां


बता दें कि रायमोहन परिदा अभी 58 साल की थे. एक्टर भुवनेश्वर के पालासुनी क्षेत्र के प्राची विहार में रहते थे. परिवार में उनकी पत्नी और 2 बेटियां हैं, जो उनके जाने के बाद अब अकेले रह गए. फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए भी एक्टर को श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया है.


कई प्रोजेक्ट का हिस्सा रहे रायमोहन परिदा


रायमोहन परिदा को इंडस्ट्री में उनकी दमदार अदाकारी के लिए जाना जाता था. उन्होंने जहां एक 100 से ज्यादा फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखाया. वहीं, वह कई बेहतरीन टीवी शोज का भी हिस्सा रहे. रायमोहन ने खुद को कभी थिएटर से भी अलग नहीं होने दिया. सिनेमा में उनके योगदान के लिए उन्हें कई बार सम्मानित भी किया गया. एक्टर को ओड़िशा राज्य फिल्म अवॉर्ड से भी नवाजा गया था.



ये भी पढ़ें- Shamshera Trailer Out: क्या डकैत बन दर्शकों का दिल लूट पाएंगे रणबीर कपूर? दिखा रौबीला अंदाज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.