Pasoori remake,controversy: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी स्टारर  'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) का गाना 'पसूरी' (Pasoori) इन दिनों चर्चा में है. रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा है. फिल्म में इस ओरिजनल गाने का रीमेक किया गया है, जो लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने  मेकर्स की इसके लिए क्लास लगानी शुरू कर दी है. वहीं अब इस ट्रोलिंग पर ओरिजनल गाने की सिंगर शे गिल ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शे गिल ने शेयर किया वीडियो


पाकिस्तानी सिंगर शे गिल ने पसूरी गाना गाकर दुनियाभर में वाहवाही लूटी थी. अब इस गाने के रीमेक को हेट करने वाले लोगों के लिए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में उन्होंने कहा कि, 'गाने को लेकर जो लोग सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग कर रहे हैं, वो बिल्कुल सही नहीं है..अगर आप लोगों को ये गाना पसंद नहीं है तो आप इसे मत सुनिए. घर में भला बुरा कहना चल जाता है, लेकिन पब्लिक प्लेटफॉर्म पर किसी की फजीहत करना अच्छी बात नहीं है..तो प्लीज ऐसा मत करिए..'


मैंने नहीं बेचा गाना


वहीं अपने इस वीडियो में शे गिल ने ये भी कहा कि, 'मुझसे इस गाने के बारे में काफी सवाल पूछे जा रहे हैं कि क्या ये मेरा फैसला था...तो मैं बता दूं कि दोस्तों गाना मेरे पास नहीं है और ना ही इस पर मेरा अधिकार हैं,



इसलिए मैंने इसको नहीं बेचा है...मुझे तो खुद गाने के रीमेक के बारे में आप लोगों से पता चल रहा है.' 


29 जून को रिलीज होगी फिल्म


'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. ये फिल्म साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित है. फिल्म में  'भूल भुलैया 2' के बाद एक बार फिर कार्तिक और कियारा की जोड़ी देखने को मिलेगी. फिल्म गजराज राव और सुप्रिया पाठक जैसे दिग्ग्ज एक्टर भी हैं.


ये भी पढ़ेंः Kaun Banega Crorepati 15: नए अंदाज में 'कौन बनेगा करोड़पति' की होने जा रही है वापसी, नया प्रोमो हुआ रिलीज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.