Kaun Banega Crorepati 15: नए अंदाज में 'कौन बनेगा करोड़पति' की होने जा रही है वापसी, नया प्रोमो हुआ रिलीज

Kaun Banega Crorepati 15: नमस्कार देवियों और सज्जनों...एक बार फिर आपके बीच कौन बनेगा करोड़पति दस्तक देने जा रहा है. नए अंदाज में शो का ये 15 सीजन कई मायनों में खास होने वाला है. शो का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 29, 2023, 09:48 AM IST
  • कौन बनेगा करोड़पति का 15वां सीजन देने जा रहा दस्तक
  • एक बार फिर लोगों से सवाल पूछते नजर आने वाले हैं अमिताभ बच्चन
Kaun Banega Crorepati 15: नए अंदाज में 'कौन बनेगा करोड़पति' की होने जा रही है वापसी, नया प्रोमो हुआ रिलीज

नई दिल्ली:Kaun Banega Crorepati 15: 200 से ज्यादा फिल्मों में अपनी एक्टिंग औरअवाज का जलवा बिखेर चुके, अमिताभ बच्चन का टेलीविजन शो भी सुपरडुपर हिट है. महानायक पिछले 23 सालों से क्विज बेस्ड गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के साथ जुड़े हुए हैं. उन्होंने एक से दो सीजन को होस्ट नहीं किया, बाकी सारे सीजन बिग बी ने ही होस्ट किए हैं. अमिताभ बच्चन अब 'कौन बनेगा करोड़पति' का 15वां सीजन लेकर एक बार फिर वापसी कर रहे हैं.

प्रोमो हुआ रिलीज

'कौन बनेगा करोड़पति' लोगों का पसंदीदा शो है. यह सिर्फ मनोरंजन नहीं करता है, लोगों का ज्ञान भी बढ़ाता है, साथ ही ज्ञान के दम पर करोड़पति बनने का मौका भी देता है. ऐसे में 'केबीसी' के नए सीजन के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. उनके उत्साह को और बढ़ाते हुए मेकर्स ने शो का नया प्रोमो सोनी टीवी के इंस्टाग्राम हैंडल पर रिलीज कर दिया है.  प्रोमो में अमिताभ बच्चन देश में आए बदलावों के बारे में और डिजटली करण के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं.

अमिताभ बच्चन का दिखा नया अंदाज

लेटेस्ट प्रोमो में अमिताभ कहते है, भारत ने परिवर्तन को पूरी तरह से अपनाया है. एक ऐसा बदलाव जो विकास को बढ़ावा देता है, एक बदलाव जिसने हमारी मानसिकता को फिर से बदल दिया है और एक बदलाव जो नई आकांक्षाओं को प्रेरित करता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

भारत में बड़ी शान से, बड़े ज्ञान से...देखो सब कुछ बदल रहा है और इस परिवर्तन को देश का सबसे बड़ा गेम शो, कौन बनेगा करोड़पति प्रतिबिंबित करता है. वीडियो में अमिताभ कविता कहते नजर आ रहे हैं.

शो का नया अंदाज

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन द्वारा जारी किया गया यह प्रोमो बदलाव जश्न मनाता दिख रहा है. यह वीडियो फैंस को बेहद एक्साइटेड कर रहा है. कौन बनेगा करोड़पति का 15वां सीजन दर्शकों को बिल्कुल नए रूप में रोमांचित करने वाला है. आपको बता दें, अभी शो के प्रीमियर और इसके रजिस्ट्रेशन खुलने की तारीख सामने नहीं आई है. शो का पहला सीजन 2000 में टेलीकास्ट किया गया था.

ये भी पढ़ेंः Asin- राहुल शर्मा की टूटने वाली है शादी? एक्ट्रेस ने पति संग फोटोज की डिलीट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़