नई दिल्ली: OTT This Week: अधिकतर लोग वीकेंड पर बाहर जाने की बजाए घर पर ओटीटी पर रिलीज फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं. हर हफ्ते दर्शकों में नई फिल्में और वेबी सीरीज का इंतजार रहता है. अक्टूबर के तीसरे हफ्ते में ओटीटी दर्शकों के लिए काफी मजेदार वेब सीरीज और फिल्में लेकर आ रही है. अक्टूबर के तीसरे हफ्ते आपको क्राइम, सस्पेंस और कॉमेडी से भरपूर फिल्में और वेब सीरीज देखने को मिली है. चलिए बिना किसी देर किए जानते हैं उन फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फोर मोर शॉट्स प्लीज
अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर सीरीज फोम मोर शॉट्स प्लीज का इंतजार दर्शकों में काफी समय से था. दर्शकों का इंतजार खत्म हुआ. अक्टूबर के तीसरे हफ्ते यानी 21 अक्टूबर को वेब सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' का पहला सीजन साल 2019 और दूसरा सजीन साल 2020 में रिलीज हुआ था. दोनों की सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. 


ट्रिपलिंग सीजन 3
ट्रिपलिंग सीजन 3 का दर्शकों में काफी इतंजार था. ट्रिपलिंग 3 एकबार फिर आपका मनोरंजन करने आ रहा है. इस सीजन में देखने को मिलेगा कि कैसे 3 बच्चे अपने माता-पिता के झगड़े सुलाझा कर उनके तलाक को रोकने की कोशिश करेंगे.  


20 सेंचुरी गर्ल
अगर आप कोरियन ड्रामा के शौकीन हैं.  तो अक्टूबर का तीसरा हफ्ता आपके लिए काफी मजेदार होने वाला है.  नेटफ्लिक्स पर 21 अक्टूबर को 20 सेंचुरी गर्ल ड्रामा रिलीज होगा. इस सीरिज की कहानी काफी अलग होने वाली है.   इस फिल्म में 1999 की एक कहानी दिखाई गई है.  यह एक लव स्टोरी वेब सीरीज है. 


बिंबिसार
मगध साम्राज्य के सम्राट बिंबिसार की कहानी पर आधारित वेब सीरीज 21 अक्टूबर को रिलीज होगी. यह वेब सीरीज zee5 पर स्ट्रीम होगी. 


हेलो रिमेंबर मी
ईशा और पायल की यह थ्रिलर वेब सीरीज 21 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. इस वेब सीरीज में सौरव चक्रवर्ती मुख्य किरदार में नजर आएंगे. 


इसे भी पढ़ेंः  दीपिका पादुकोण के नाम खूबसूरती का एक और खिताब, ब्यूटी स्केल में हॉलीवुड एक्ट्रेस को दी मात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.