नई दिल्ली: बेहद खूबसूरत पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर (Hania Aamir) के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी हर अदा पर फिदा रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियों में आ ही जाती हैं. हानिया ने अपनी अदाकारी का जादू तो लोगों पर चलाया ही हैं, साथ ही लोग उनकी खूबसूरती के भी कायल हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का हर अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो जाता है. इस बार हानिया का स्वीमिंग पूल लुक काफी चर्चा में है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेहद हसीन दिख रही हैं Hania Aamir


हानिया अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. ऐसे में अब कुछ घंटों पहले ही उन्होंने अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं, जिनमें उन्हें स्वीमिंग पूल में काफी मस्ती करते हुए देखा जा रहा है.



इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर का टैंक टॉप और ब्लैक लैंगिंग्स कैरी की है. यहां एक्ट्रेस नो-मेकअप लुक में भी बेहद हसीन दिख रही हैं.


ट्रोलर्स ने लगाई फटकार


हानिया ने स्वीमिंग पूल में मस्ती करते हुए कैमरे के सामने खूब पोज दिए. इन फोटोज को पोस्ट करते हुए हानिया ने शाहरुख खान की फिल्म 'बाजीगर' का डायलॉग लिखा, 'हार कर जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं.' अब एक्ट्रेस की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. जहां एक ओर उनके फैंस उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं, तो वहीं कई यूजर्स ने उन्हें यह कहते हुए फटकार लगाई है कि वह अपनी बॉडी दिखा रही हैं.


इस शो में दिख रही हैं हानिया आमिर


हानिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें कई पाकिस्तानी फिल्मों और टीवी शोज में देखा जा चुका है, जिनके चर्चे भारत में भी खूब हैं. उनकी अदाकारी का ही कमाल है कि भारतीय भी हानिया पर फिदा रहते हैं. वैसे, इन दिनों एक्ट्रेस टीवी शो 'मुझे प्यार हुआ था' में नजर आ रही हैं.


ये भी पढ़ें- 42 साल की श्वेता तिवारी पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, अब दिखाया इतना ग्लैमरस अंदाज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.