नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) इंडस्ट्री में ही नहीं, दर्शकों के बीच भी एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. उन्होंने बेशक अपनी एक्टिंग का जादू अभी लोगों पर न चलाया हो, लेकिन लुक्स से सभी का दिल जीत लिया है. अक्सर अपने स्टाइलिश अवतार के कारण पलक चर्चा में रहती हैं.


Palak Tiwari ने फोटोशूट में दिखाया बोल्ड लुक


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पलक की फैन फॉलोइंग अभी से काफी लंबी हो गई है, जिनके साथ जुड़ी रहने के लिए वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने की काफी कोशिश करती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस लगभग हर दिन अपना एक नया अवतार शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. अब फिर से पलक का लेटेस्ट फोटोशूट सुर्खियों में आ गया है. इस बार उनका काफी बोल्ड लुक देखने को मिला है.


बेहद हॉट दिख रही हैं पलक तिवारी


फोटोज में पलक को बटरफ्लाई डिजाइन वाली सीक्वेंस ब्रालेट टॉप पहने हुए देखा जा रहा है, जो सिर्फ डोरियों पर टिका है. इसके साथ उन्होंने येलो कलर की पैंट पहनी हैं.



पलक ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ग्लॉस ब्राउनिश मेकअप किया है और बालों को मैसी टच के साथ ओपन रखा है. इस लुक में वह काफी हॉट दिख रही हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी पलक तिवारी


गौरतलब है कि पलक को कुछ समय पहले हार्डी संधू के गाने 'बिजली बिजली' में देखा गया था. फिलहाल वह अपनी फिल्म 'रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा पलक को सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में भी देखा जाएगा. 


ये भी पढ़ें- कैमरे के सामने हद से ज्यादा बोल्ड हुईं निक्की तंबोली, डीपनेक ड्रेस में दिखाईं अदाएं


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.