नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी बोल्डनेस के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. या फिर यूं कह सकते हैं कि वक्त के हर पलक हर दिन और ज्यादा ग्लैमरस होती जा रही हैं. अक्सर उनके सिजलिंग स्टाइल वायरल होता रहता है. ऐसे में अब फिर से उनका नया लुक लोगों का काफी ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. लेटेस्ट फोटोज में पलक काफी हॉट दिख रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Palak Tiwari ने दिखाई हॉट अदाएं


पलक ने इस फोटोशूट के लिए लैदर वाली ब्लैक ट्यूब शिमरी ड्रेस कैरी की है. इसके साथ उन्होंने हाथों में रफ्फल ग्लव्स पहने हैं. एक्ट्रेस ने ड्रेस को बहुत खूबसूरती के साथ कैरी किया है.



उन्होंने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिपस्टिक और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों का मैसी बन बनाकर बांधा हुआ है और कानों में गोल्ड के हूप ईयररिंग्स पहने हैं.


कहर ढा रही हैं पलक तिवारी


पलक इस लुक में वाकई कहर ढा रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने एक से एक किलर पोज देते हुए इस अवतार को फ्लॉन्ट किया है. अब एक्ट्रेस की ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं.


पलक के पास हैं कई फिल्में


पलक के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस 'रोज: द सैफ्रोन चैप्टर' और 'द वर्जिन ट्री' जैसी फिल्मों को लेकर भी काफी चर्चा में हैं.


ये भी पढ़ें- Monalisa Bathroom Look: भोजपुरी एक्ट्रेस ने बाथटब में लेटकर ऑन किया कैमरा, दिखाया हॉट अवतार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.