नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर यश चोपड़ा की वाइफ पामेला चोपड़ा का 20 अप्रैल 2023 को निधन हो गया. पिछले कई दिनों से उनकी तबीयत खराब चल रही है. उनके निधन के बाद से ही बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है.  फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा को सांत्वना देने उनके घर पहुंचे हैं. पामेला चोपड़ा के निधन की वजह से सलमान खान ने फिल्म की स्क्रीनिंग कैंसिल कर दी है. बता दें कि मुंबई में किसी का भाई किसी की जान का स्क्रीनिंग होना था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'किसी का भाई किसी की जान' की स्क्रीनिंग कैंसिल
सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म की आज मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग होने वाली थी, लेकिन पामेला चोपड़ा के निधन के बाद फिल्म की स्क्रीनिंग कैंसिल कर दी. 


सलमान खान का वर्कफ्रंट 
सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी का जान' ईद के मौके पर रिलीज हो रही है. इसके अलावा सलमान खान सूरज बड़जात्या संग फिल्म और नो एंट्री का सीक्वल शामिल है. सलमान खान कैटरीना कैफ के साथ फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगे. 


शाहनाज गिल और पलक तिवारी करेंगी बॉलीवुड डेब्यू 
इस फिल्म से शहनाज गिल और पलक तिवारी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. फैंस को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया है. इसी के साथ फिल्म के गाने भी हिट हैं. 


इसे भी पढ़ें:  कैमरे के सामने इतराईं पलक तिवारी, हॉट अंदाज में बताया कल रिलीज होगी 'KKBKKJ' 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.