नई दिल्लीः बॉलीवुड  के मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी अब वेब सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस' के आगामी सीजन में रजत पदक विजेता और वकील माधव मिश्रा की भूमिका को फिर से करने के लिए तैयार हैं. एक्टर ने इस रोल के बारे में बताते हुए कहा कि वास्तविक जीवन में वह अपने धैर्य के स्तर को देखते हुए शो में अपने चरित्र के समान हैं .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपने किरदार पर खुलकर बोले पंकज त्रिपाठी
इस सीरीज में अपने किरदार को लेकर पंकज ने कहा कि मैं माधव मिश्रा से बहुत मिलता-जुलता हूं . उनकी तरह मैं भी चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों का सामना करने के लिए अपने आप को शांत रख सकता हूं . मैं खुद से कहता हूं कि समय के साथ चीजें बेहतर होती जाएंगी. इसलिए मुझे ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है .


क्या है माधव मिश्रा का रोल
माधव मिश्रा अपने पक्ष में बुद्धि और हास्य के साथ, कठिन परिस्थितियों में अपने धैर्य के लिए जाने जाते हैं. उनके इस अंदाज को पंकज त्रिपाठी निभाने के लिए तैयार हैं और समझते हैं कि उनका भी स्वभाव कुछ इसी तरह का है. उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा माना है कि आपके धैर्य और शांत रहना महत्वपूर्ण है . जब आप इसे खो देते हैं , यह और अधिक अराजकता की ओर जाता है .


डिज्नी + हॉटस्टार पर होगी रिलीज 


डिज्नी + हॉटस्टार का ये शो बीबीसी स्टूडियो के सहयोग से अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है . वहीं, रोहन सिप्पी निर्देशित, हॉटस्टार स्पेशल्स 'क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच' 26 अगस्त 2022 से स्ट्रीम होगा .इस शो में पंकज त्रिपाठी लॉयर माधव मिश्रा की भूमिका में दौबारा नजर आएंगे, जो अपनी विट और ह्यूमर के लिए जाना जाता हैं . क्या माधव मिश्रा अपने क्लाइंट के बारे में अपने संदेह और अवरोधों को दूर कर पाएंगे? जल्द ही दर्शकों को इसका और इससे जुड़े कई और सवालों का जवाब भी मिलने वाला है . पंकज त्रिपाठी अपने इस किरदार को लेकर काफी उत्साहित महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें इस सीजन का बेसब्री से इंतजार है.


इसे भी पढ़ेंः Birthday Spacial: होटल में काम करने वाली वाणी कपूर को कैसे मिली पहली फिल्म? जानें पूरी कहानी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.