Anupamaa: सुपरहिट टीवी शो 'अनुपमा' ने बेशक टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहता है, इसके बावजूद लगातार शो के कलाकार इसे अलविदा कह रहे हैं. पारस कलनावत से लेकर आशीष मेहरोत्रा जैसे सितारे शो को छोड़ चुके हैं. वहीं, अब वनराज का किरदार निभाने वाले एक्टर सुधांशु पांडे ने भी इस शो से किनारा कर लिया है. सुधांशु का रोल नेगेटिव रोल जरूर था, लेकिन उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. अब एक्टर के चाहने वाले उनके जाने के वजह से काफी दुखी भी हैं. इसी बीच नए वनराज को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो को मिल गया नया वनराज


हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुधांशु पांडे के जाते ही 'अनुपमा' के मेकर्स को नया वनराज भी मिल गया है. बताया जा रहा है कि एक्टर पंकित ठक्कर ने सुधांशु को रिप्लेस कर दिया है.



अब वह वनराज की भूमिका पर्दे पर उतारते दिखाई देंगे. वहीं, ऐसा भी कहा जा रहा है कि पंकित, सुधांशु से ज्यादा खतरनाक अंदाज में नजर आने वाले हैं.


ऑफिशियल ऐलान होना बाकी


खबरों की माने तो पंकित का लुक टेस्ट भी कंप्लीट हो चुका है. हालांकि, अब तक मेकर्स की ओर से पंकित की एंट्री को लेकर फिलहाल आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है, लेकिन सोशल मीडिया पर ये खबर तो फैल ही चुकी है कि पंकित जल्द ही शो में एंट्री करने जा रहे हैं.


सुधांशु ने किया था ऐलान


गौरतलब है कि सुधांशु पांडे ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाइव होकर इस बात की पुष्टि की थी कि वह 'अनुपमा' छोड़ रहे हैं. एक्टर पिछले 4 सालों से इस सीरियल के साथ जुड़े हुए थे, लेकिन अब उन्होंने इस शो को अलविदा करने का फैसला कर लिया है.


ये भी पढ़ें- रिमी सेन हुईं अपनी लग्जरी कार से परेशान, एक्ट्रेस ने कंपनी पर ठोका 5 करोड़ रुपये का मुकदमा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.