रिमी सेन हुईं अपनी लग्जरी कार से परेशान, एक्ट्रेस ने कंपनी पर ठोका 5 करोड़ रुपये का मुकदमा

रिमी सेन अपनी फिल्मों को लेकर कम ही चर्चा में रहती हैं. पिछले कुछ समय से वह किसी प्रोजेक्ट में नहीं दिखी हैं. हालांकि, इस बार वह एक विवाद को लेकर चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने बताया है कि वह अपनी कार से बहुत परेशान हो गई हैं और इस कारण उन्होंने कंपनी पर मुकदमा कर दिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 30, 2024, 06:09 PM IST
    • रिमी सेन हुईं कार से परेशान
    • रिमी ने कंपनी पर किया केस
रिमी सेन हुईं अपनी लग्जरी कार से परेशान, एक्ट्रेस ने कंपनी पर ठोका 5 करोड़ रुपये का मुकदमा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन बेशक काफी वक्त से अपने किसी प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में न आई हों, लेकिन निजी जिंदगी की किसी न किसी वजह से वह खबरों में आ ही जाती हैं. अब खबर आई है कि रिमी सेन अपनी कार के खराब होने से परेशान हो गई हैं. बताया जा रहा है कि रिमी ने कुछ समय पहले ही 92 लाख रुपये की अपने पसंदीदा कार जगुआर लैंड रोवर खरीदी थी. हालांकि, उनके लिए यह कार खरीदना अब मुश्किल का कारण बन गई है. एक्ट्रेस की ये कार बार-बार खराब होने लगी है, जिसकी वजह से वह अब परेशान हो गई हैं.

2020 में खरीदी थी कार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिमी सेन कई बार अपनी कार की मरम्मत करवा चुकी हैं, जिसके लिए उन्हें लाखों रुपये भी खर्च करने पड़े, लेकिन अब वह इससे इतनी परेशान हो गई है कि उन्होंने कंपनी पर मुकदमा ठोक दिया है. बताया जा रहा है कि रिमी ने 50 करोड़ रुपये का मुकदमा दायर किया है. एक्ट्रेस ने 2020 में 92 लाख रुपये की ये लग्जरी कार खरीदी थी, लेकिन जब से उन्होंने गाड़ी खरीदी है तभी से वह इससे परेशान हैं.

मानसिक उत्पीड़न का लगाया आरोप

अब इसी के चलते रिमी सेन ने कार की कंपनी पर मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है. एक्ट्रेस ने दावा किया है कि उन्हें जो कार दी गई है उसमें बहुत सारी खामियां हैं और इस कारण उन्हें परेशान होना पड़ रहा है. रिमी ने कहा कि कई बार मरम्मत कराने के बाद भी समस्या बनी हुई है. अब कार का ये मामला अदालत का रुख कर चुका है.

2022 में हुई थी कार की टक्कर

बता दें कि रिमी की इस कार की वारंटी जनवरी 2023 तक ही थी, लेकिन कोविड-19 की वजह से अपनी गाड़ी का ज्यादा इस्तेमाल नहीं कर पाईं और अब जब उन्होंने कार चलाने लगी हैं तो उन्हें कई तरह की परेशानियां आने लगीं. एक्ट्रेस ने बताया कि 25 अगस्त, 2022 को उनकी कार एक खंबे से टकरा गई थी, क्योंकि उनका रियर एंड कैमरा नहीं चल रहा था. हालांकि, रिमी के इस आरोप पर कार डीलर ने उनसे सबूत मांगे हैं.

ये भी पढ़ें- MC Stan Birthday: पढ़ाई छोड़ सड़कों पर गुजारी रातें, पढ़ें Bigg Boss 16 के विनर एमसी स्टेन की कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़