नई दिल्ली: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंध गए हैं. कपल की शादी उदयपुर द लीला पैलेस में हुआ है. इस रॉयल वेडिंग में करोड़ो का खर्च आया है. मीडिया की खबरों के अनुसार परिणीति और राघव की शादी में करोड़ो रुपये खर्च हुआ है. आइए जानते हैं रॉयल वेडिंग की हर छोटी-बड़ी डिटेल 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

10 लाख है रूम की कीमत 
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंध गए हैं. कपल ने उदयपुर के द लीला पैलेस में रॉयल अंदाज में सात फेरे लिए हैं.  मीडिया की खबरों के अनुसार राघव और परिणीति चोपड़ा ने सबसे महंगा रूम बुक किया है. उन्होंने लीला पैलेस का महाराजा सुइट बुक किया है जो कि बेहद लग्जरी रूम हैं.


महाराजा सुइट 
खबरों के अनुसार महाराजा सुइट की एक दिन की कीमत 10 लाख रुपये है. यह सुइट 3500 स्क्वायर फीट का है. रूम के सामने लेक का खूबसूरत व्यू है. बता दें कि परिणीति और राघव दोनों उदयपुर पहुंच गए हैं. आज से उनकी शादी के फंक्शन शुरू हो जाएंगे. 


मेन्यू 
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में पंजाबी और राजस्थानी खाना होगा. शादी के खाने में ट्रेडिशनल राजस्थानी का खाना होगा. इसके अलावा राजस्थान का घूमर डांस भी होगा. 


वेडिंग लहंगा 
परिणीति चोपड़ा शादी में मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया हुआ लहंगा पहनने वाली हैं. खबरों के अनुसार मनीष मल्होत्रा के लहंगे की कीमत लाखों में है.  


ये भी पढ़ें- एक-दूजे के हमसफर बने Parineeti Chopra-Raghav Chadha, यहां देखें फेयरीटेल वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.