नई दिल्ली : Parveen Babi Birth Anniversary: हिंदी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस परवीन बॉबी (Parveen Babi) को आज भी उनकी बोल्डनेस के लिए सब याद करते हैं. अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग से लाखों लोगों को घायल कर चुकी परवीन के अचानक निधन ने पूरी इंडस्ट्री के होश उड़ा दिए थे. आज भी जब एक्ट्रेस की मौत से जुड़ी बातें होती हैं तो लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. भले ही एक्ट्रेस ने हिंदी सिनेमा में सुनहरा दौर देखा हो पर उनका अंत बेहद दर्दनाक था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अचानक आई मौत की खबर


परवीन बॉबी की मौत ने लोगों को झकझोर कर रख दिया था. आज भी लोग उस मंजर को भुला नहीं पाते हैं. यही वजह है कि 17 सालों से एक्ट्रेस का वो घर खाली पड़ा है, जहां उन्होंने अपनी आखिरी सांसे ली थीं. परवीन बॉबी जुहू के रिवेरा बिल्डिंग के एक फ्लैट में रहती थीं. इसी में उनकी मौत भी हो गई थी. अपने आखिरी दिनों में ये एक्ट्रेस तन्हा थीं. 3 दिनों तक किसी को उनकी मौत की भी खबर तक नहीं मिली थी.


पड़ोसियों को ऐसे लगी भनक


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मौत के 3 दिन बाद उनके पड़ोसियों ने परवीन बॉबी के दरवाजे के बाहर दूध के पैकेट और अखबार का जमावाड़ा देखा, जिसके बाद कुछ लोगों को शक भी हुआ. कुछ लोगों ने पुलिस को खबर की और फिर एक्ट्रेस के घर का दरवाजा तोड़ा गया तो परवीन बॉबी की लाश उनके बेड पर ही पड़ी मिली थी.



मेडिकल रिपोर्ट में बताया गया कि एक्ट्रेस की मौत 3 दिन पहले ही हो चुकी थी और बॉडी सड़ने लगी थी.


फ्लैट में लोगों को लगता है डर


इस घटना के चश्मदीद गवाह आज भी उस दिन को भूल नहीं पाते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मन अशांत होने के डर से और घर में नेगेटिव एनर्जी होने की वजह से कोई परवीन के फ्लैट में रहने को राजी नहीं है और न ही किराए पर लेने को तैयार होता है. पर्सनल लाइफ की बात करें तो परवीन ने शादी नहीं की थी. हालांकि, उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थी. एक्ट्रेस का नाम डैनी डेंजोंगप्पा, कबीर बेदी और महेश भट्ट के साथ जुड़ा था.


इसे भी पढ़ें:  Sheezan Khan को आई Tunisha Sharma की याद, दिल की बात लिख बयां किया दर्द


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.