Pathaan in Dubai: बॉलीवुड एक्टर Shahrukh Khan इन दिनों दुबई में हैं. दुबई में भी 'पठान' का डंका बज रहा है. 'पठान' को लेकर सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में एक अलग सी एक्साइटमेंट है. 'पठान' का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. बीती रात दुबई के बुर्ज खलीफा पर 'पठान' का ट्रेलर दिखाया गया. 'पठान' के ट्रेलर को दुबई में भी दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला.



दुबई में हुंकार


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर यशराज फिल्म्स ने दुबई के इस खास इवेंट से जुड़ी खास पोस्ट शेयर की थी. इस पोस्ट में बुर्ज खलीफा पर 'पठान' का ट्रेलर देखा जा सकता है. शाहरुख खान की एंट्री होते ही शोर और भी तेज हो जाता है. शाहरुख खान के लिए इतनी दीवानगी देख ट्रोलर्स की बोलती बंद हो गई है.



बॉयकॉट का नहीं पड़ा असर


शाहरुख खान की 'पठान' के लिए एक तरफ जहां फैंस बेहद एक्साइटेड हैं, वहीं बॉयकॉट 'पठान' भी अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ट्रेंड कर रहा है. उम्मीद है कि 'पठान' अपने दर्शकों की मेहमानवाजी अच्छे से करेगी. फिल्म में एक्शन, रोमांस और सस्पेंस का जोरदार तड़का है.


अपकमिंग फिल्में


शाहरुख खान की 'पठान' को 25 जनवरी 2023 को सभी दर्शक देख पाएंगे. इसके अलावा शाहरुख खान की झोली में बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्में हैं. शाहरुख खान राजकुमार हिरानी के साथ मिलकर 'डंकी' बना रहे हैं. उनकी धमाकेदार एक्शन से भरपूर 'जवान' भी जल्द ही फैंस को देखने को मिल सकती है.


ये भी पढ़ें- 20 साल की अनुष्का सेन का फिर दिखा ग्लैमरस लुक, मिरर सेल्फी से खींचा ध्यान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.