नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी 3' काफी विवादों में बना हुआ है. इसका एक सबसे बड़ा कारण अरमान मलिक बनते जा रहे हैं. पिछले ही दिनों उन्होंने शो में विशाल को थप्पड़ मारकर बिग बॉस के घर का अहम नियम तोड़ा था. इसके बाद उनका लवकेश कटारिया और अदनान शेख के साथ झगड़ा भी काफी विवादों में रहा. वहीं, हाल ही में अरमान और कृतिका का एक ऐसा वीडियो सामने आया कि लोगों ने बुरी तरह से दोनों को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. वहीं, अब पायल मलिक ने ऐलान किया है कि वह अरमान से तलाक लेने जा रही है. चलिए जानते हैं क्या है ये पूरा मामला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पायल मलिक के लिए मुश्किल हुए हालात


अरमान मलिक ने अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ शो में एंट्री की थी. हालांकि, पायल को शुरुआती दिनों में ही घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. वहीं, अरमान दूसरी पत्नी कृतिका के साथ घर में ही रह गए हैं. अब घर से बाहर आने के बाद पायल को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है, जो उनके लिए बर्दाश्त कर पाना बेहद मुश्किल होता जा रहा है.


पायल ने व्लॉग किया शेयर


पायल ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में बताया है कि उन्हें किस तरह की नफरत मिल रही है. व्लॉग में पायल कह रही हैं, 'मैं अब इस नफरत और ड्रामे से बहुत तंग आ गई हूं. जब तक ये सबकुछ हमें लेकर था तब ठीक था, लेकिन अब यह मेरे बच्चों पर आता जा रहा है. यह वाकई चौंकाने वाला और घिनौना है. इसलिए अब मैंने अरमान से अलग होने का फैसला कर लिया है. वह कृतिका के साथ रह सकते हैं और मैं बच्चों की देखभाल करूंगा'


बच्चों के लिए परेशान हुईं पायल


पायल ने आगे कहा, 'गोलू (कृतिका) जैद के बिना नहीं रह पाएगी, लेकिन वो शायद उसे अपने पास ही रखे. अब अच्छा यही है कि हम 2 परिवारों में बंट जाएं. इतनी ट्रोलिंग और नफरत हमने जिंदगी में नहीं झेली. मैंने फैसला कर लिया है.'



पायल का कहना है कि वह नहीं चाहतीं कि उनके बच्चों को आगे जाकर ये ट्रोलिंग झेलनी पड़े. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि पायल और अरमान के बाहर आने के बाद वह तीनों मिलकर इस मामले पर चर्चा करेंगे.


पायल ने कही थी ये बात


गौरतलब है कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' से बाहर आने के बाद पायल लगातार कई इंटरव्यूज दे रही हैं. उन्होंने हाल ही में अरमान की दो शादियों को लेकर कहा है कि वह लोग एक शख्स की एक से ज्यादा शादियों को बढ़ावा नहीं देते. पायल ने कहा कि वह नहीं चाहतीं कि अरमान ने जो उनके साथ किया वो कोई भी पुरुष किसी के साथ करें. वहीं,  अपने व्लॉग में भी पायल ने कहा है कि उन तीनों ने ही अपना घर और रिश्ता बचाने के लिए हालातों को स्वीकार कर लिया.


ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18: सलमान खान के फैंस के लिए आई खुशखबरी, जानिए कब से हो सकती है टेलीकास्ट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.