नई दिल्ली- 'लॉकअप' शो में नजर आ चुकीं पायल रोहतगी (Payal Rohatgi ) इन दिनों अपनी शादी को लेकर खबरों में छाई हुई हैं. हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. वह अपने शादी वेन्यू के लिए मुंबई से रवाना हो चुकी हैं. अपने बेबाक अंदाज और कॉन्ट्रोवर्शियल बयानों को लेकर मशहूर एक्ट्रेस सुर्खियों में रहती हैं. बता दें कि दोनों ने रियलिटी शो LocK Upp  में शादी का ऐलान कर दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

9 जुलाई को लेंगे सात फेरे


ऐक्ट्रेस पायल रोहतगी और संग्राम सिंह 9 जुलाई 2022 को ताज नगरी आगरा में सात फेरे लेने के लिए तैयार है. शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. दोनों अपने वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं. हाल में ही पायल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था.



हांलाकि उनके साथ संग्राम सिंह नजर नहीं आए, पर एक्ट्रेस के चेहरे पर शादी की खुशी अलग ही देखी जा सकती है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक दोनों के शादी के फंक्शन मेहंदी, संगीत और हल्दी 6 जुलाई से आगरा में शुरु हो जाएंगे. दोनों  हिंदू परम्पराओं के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे.


12 साल से रिलेशनशिप हैं कपल 


पायल रोहतगी और संग्राम सिंह पिछले 12 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. रियलिटी शो लॉकअप में दोनों ने यह ऐलान किया था कि अब वह जल्द से जल्द शादी करेंगे. संग्राम ने खुलासा किया था पायल से पहले उनकी मां उन्हें हर हफ्ते एक नई लड़की से मिलवाती थीं ताकि वह जल्दी ही अपना घर बसा लें.



संग्राम का कहना है कि वह और पायल ऐसे भी बहुत खुश हैं. उन्होंने कहा कि हमें अपना प्यार साबित करने के लिए शादी करने की जरूरत नहीं है, लेकिन हम अपने मां-बाप की खुशी के लिए शादी कर रहे हैं. 


कपल के लिए स्पेशल और लकी है आगरा


पायल रोहतगी और संग्राम सिंह के लिए आगरा बेहद ही खास और लकी शहर है. यही कारण है कि दोनों आगरा में शादी करने जा रहे हैं. दरअसर दोनों की पहली मुलाकात आगरा में बिल्कुल फिल्मी तरीके से हुई थी. आगरा में हाइवे पर पायल रोहतगी की गाड़ी खराब हो गई थी तभी वहां से गुजर रहे संग्राम सिंह ने उन्हें देखा और अपनी गाड़ी रोकी.



जिसके बाद उन्होंने उनकी मदद की और पायल को लिफ्ट दी थी. इसी मुलाकात के दौरान दोनों ने अपने नंबर एक्सचेंज किए थे, पर कभी भी बात नहीं की, पर किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर था, दोनों की मुलाकात फिर एक रियलिटी शो में हुई और दोनों रिश्ते में आ गए.



ये भी पढ़ें- 'बेहद' की माया ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, ट्रांसपेरेंट स्विमसूट पहन दिए बेबाक पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.