Naga Chaitanya Engagement: नागा चैतन्य का तलाक क्यों हुआ, समांथा से रिश्ता तोड़ने की क्या थी वजह?

Naga Chaitanya-Samantha: नागा चैतन्य और एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला ने एक बार फिर फैंस को सरप्राइज दे दिया है. कपल ने गुपचुप डेटिंग के बाद 8 अगस्त को परिवार वालों की मौजूदगी में सगाई कर ली है जिसकी तस्वीरें भी सामने आ गई हैं. इस बीच जानेंगे चैतन्य का सामंथा रुथ प्रभु के साथ तलाक क्यों हुआ था.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Thu, 08 Aug 2024-4:28 pm,
1/7

फाइनली कई सालों तक छिपते-छिपाते डेट करने के बाद ऑफिशियली मंगनी कर ली है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही है. नागार्जुन ने बेटे और बहू को जिंदगी की एक नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दी हैं, साथ ही उन्होंने शोभिता का अपने परिवार में स्वागत भी किया है.

 

2/7

इस साल की शुरुआत में दोनों ने साथ में जंगल सफारी की फोटोज भी शेयर की थी जिसमें दोनों ने आसपास की झलकियां दिखाई थीं. दोनों जंगल सफारी को एंजॉय करते नजर आए थे. दोनों को साथ में टाइम स्पेंड करता देख लोगों ने मान लिया था कि दोनों डेट कर रहे हैं. 

3/7

वहीं बात करें नागा और शोभिता धूलिपाला की लव स्टोरी के बारे में तो दोनों की पहली मुलाकात हैदराबाद में हुई थी. साल 2022 में नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला के रिलेशनशिप में होने की अफवाहें उड़ने लगी थीं. 

 

4/7

वहीं दूसरी तरफ सामंथा को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई थी कि उन्हें वो मसल डिसऑर्डर मायोसाइटिस से जूझ रही हैं. इस बीमारी की वजह से सूजन आपकी मांसपेशियों को कमजोर बना देती हैं और बहुत दर्द भी होता है. मायोसाइटिस के इलाज के लिए एक्ट्रेस ने फिल्मों से साल भर का ब्रेक भी लिया था. 

5/7

सामंथा ने भी तमाम उड़ रही अफवाहों के बीच एक पोस्ट जारी कर तलाक पर बात करते हुए सबका मुंह बंद करा दिया था. सामंथा ने पोस्ट में कहा था कि किसी के लिए भी तलाक आसान नहीं होता है. लोग उन्हें इस मुश्किल वक्त में तोड़ना की कोशिश कर रहे हैं. वह इन अफवाहों से टूटेंगी नहीं बल्कि मजबूत होंगी. वह किसी को भी इस तरह खुद को तोड़ने नहीं देंगी. हालांकि कभी दोनों के तलाक की असल वजह का खुलासा नहीं हो पाया. 

 

6/7

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य 7 अक्टूबर 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे. मगर ये रिश्ता ज्यादा समय नहीं चल पाया और 2 अक्टूबर, 2021 में दोनों अलग हो गए थे. तलाक के बाद लोगों उस वजह के बारे में जानने की कोशिश कर रहे थे जिसके कारण दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था. कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि एक्ट्रेस ने नागा पर आरोप लगाए थे कि वो एक बहुत बुरे पति हैं और उनके साथ काफी बुरा बर्ताव हुआ है. हालांकि जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है. 

 

7/7

नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु की राहें भले आज अलग हैं और दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं पर एक वक्त था जब दोनों साउथ सिनेमा के मोस्ट पॉपुलर और परफेक्ट कपल्स में से एक हुआ करते थे. दोनों की जोड़ी को फैंस फिल्मों में ही नहीं रियल लाइफ में भी काफी पसंद करते थे. इनके तलाक की खबर सामने आने के बाद फैंस का दिल टूट गया था.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link