सलमान खान और ऐश्वर्या राय की उन गुपचुप मुलाकातों में क्या होता था? सालों बाद सोमी अली ने किया खुलासा

सलमान खान और ऐश्वर्या राय की मुलाकात 1999 में फिल्म `हम दिल दे चुके सनम` के सेट पर हुई थी. धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और जल्द ही ये रिश्ता प्यार में बदल गया. हालांकि, उस समय सलमान पहले ही एक्ट्रेस सोमी अली के साथ रिलेशनशिप में थे.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Fri, 18 Oct 2024-5:36 pm,
1/6

सोमी संग रिश्ते में थे सलमान

सलमान खान आज अपनी फिल्मों से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं. सलमान के रिलेशनशिप्स ने भी काफी सुर्खियां बटोरी हैं. एक वक्त था जब वह पाकिस्तान की रहने वाली एक्ट्रेस सोमी अली से शादी करने वाले थे. हालांकि, सोमी का मानना है कि इनका रिश्ते इससे पहले शादी के मंडप तक पहुंच पाता दोनों के बीच ऐश्वर्या राय आ गईं.

2/6

सोमी ने किया पोस्ट

सोमी अली ने हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने कहा है कि वह उनसे जूम कॉल पर बात करना चाहती हैं. इसके अलावा उन्होंने लॉरेंस को भाई कहते हुए उनसे उनका मोबाइल नंबर भी मांगा है. इससे पहले भी वह कह चुकी है कि वो सलमान की ओर से उनसे माफी मांगने के लिए तैयार हैं. दूसरी ओर सोमी ने सलमान खान पर कई बार तीखे वार भी किए हैं.

3/6

सलमान-ऐश्वर्या की मुलाकात

कुछ समय पहले ही सोमी अली ने इंटरव्यू में कहा था कि सलमान खान जब उनके साथ रिलेशनशिप में थे उस दौरान वह ऐश्वर्या राय के भी करीब आए थे. सलमान और ऐश्वर्या की मुलाकात 1999 में फिल्म 'हम दिल दे चुके' की शूटिंग के सेट पर हुई थी. इस दौरान दोनों की डेटिंग की खबरें खूब मीडिया में आने लगीं. वहीं, सोमी को भी ऐसा महसूस होने लगा कि सलमान उनसे दूर जाने लगे हैं.

4/6

सोमी ने किया था कॉल

सोमी ने एक इंटरव्यू में बताया था, 'फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' की शूटिंग चल रही थी. मैंने सलमान को कॉल किया, लेकिन जब उन्होंने मेरा कॉल नहीं उठाया तो मैंने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को कॉल किया. उन्होंने कहा कि सलमान शॉट दे रहे हैं, इसलिए फोन नहीं उठा पा रहे. इस पर मैंने सोचा कि अगर उनका शॉट चल रहा है तो डायरेक्टर होते हुए आप सीन शूट क्यों नहीं कर रहे आपने कैसे फोन उठा लिया.'

5/6

ऐश्वर्या आने लगीं जिम

सोमी ने कहा था, 'कुछ वक्त के बाद ऐश्वर्या, सलमान के जिम में भी आने लगी थीं. हम गैलेक्सी अपार्टमेंट में ग्राउंड फ्लोर पर रहते थे. वहीं हमारा जिम भी बना हुआ था. मुझे घर के कुछ नौकरों से पता चला कि ऐश्वर्या जिम में आने लगी हैं. उन्हें महसूस हुआ कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है.'

6/6

सलमान-ऐश्वर्या

सोमी अली ने बताया कि यही वक्त था जब उन्हें लगा कि अब उन्हें सलमान खान की जिंदगी से निकल जाना चाहिए. उन्हें महसूस हुआ कि ऐश्वर्या और सलमान अपने रिश्ते में काफी सीरियस हैं. सोमी के मुताबिक, इसके बाद उन्होंने अपने पिता को कॉल किया और वहां से ले जाने के लिए बुलाया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link