नई दिल्ली: 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद मुनव्वर फारुकी एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. हालांकि, जहां एक ओर दर्शकों के प्यार के कारण उन्होंने शो जीत लिया, वहीं, बाहर आने के बाद एक बार फिर से वह विवादों में आ गए हैं. वैसे, मुनव्वर के लिए यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि उनका भी विवादों के साथ चोली-दामन का साथ है. हालांकि, इस बार मुनव्वर पर अपना लुटाते हुए उनके एक फैन के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. चलिए जानते हैं कि क्या है पूरा विवाद


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फैन के खिलाफ इसलिए दर्ज हुई शिकायत


दरअसल, 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी हासिल करने के बाद जब अपने घर मुंबई के डोंगरी पहुंचे तो उनके पूरे इलाके के लोगों ने खूब जोर-शोर से उनका स्वागत किया गया. ऐसे में हजारों लोगों की भीड़ एक साथ जुट आई.



एक फैन ने इस लम्हें को यादगार बनाने के लिए ड्रोन कैमरे का इस्तेमाल कर पूरा नजारा कैप्चर कर लिया, जिसके लिए प्रशासन की अनुमति लेना अनिवार्य होता है. ऐसे में गैर-कानूनी रूप से ड्रोन का इस्तेमाल करने के लिए पुलिस ने मुनव्वर के फैन के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है.


बिना इजाजत नहीं कर सकते ड्रोन कैमरे का इस्तेमाल


बताया जा रहा है कि मुनव्वर के जिस फैन पर एफआईआर दर्ज हुई है उसका नाम अरबाज यूसुफ खान है. पुलिस ने जब ड्रोन ऑपरेटर का पता लगाने के लिए छानबीन की तो उनके सामने अबरार यूसुफ खान का नाम आया. रिपोर्ट्स की माने तो ड्रोन कैमरा का इस्तेमाल मुंबई पुलिस कमिश्नर की इजाजत के बिना नहीं किया जा सकता. लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ड्रोन जैसी चीजों पर पाबंदी लगाई गई है.


28 जनवरी को मिली मुनव्वर को ट्रॉफी


गौरतलब है कि 'बिग बॉस 17' का फिनाले 28 जनवरी को टेलीकास्ट किया गया. मुनव्वर जब ट्रॉफी लेकर अपने घर पहुंचे तो चाहने वालों ने उनकी कार को चारों ओर से घेर लिया. यहां स्टैंड-अप कॉमेडियन पर भरपूर प्यार लुटाया गया. वहीं, मुनव्वर ने भी दिल से अपने सभी का शुक्रिया अदा किया और सभी से खुलकर मिले.


ये भी पढ़ें- Bhakshak Trailer OUT: 'क्या अब भी आप अपनी गिनती इंसानों में करते हैं?' रौंगटे खड़े कर देगा भूमि पेडनेकर का पत्रकार अंदाज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.