नई दिल्ली: एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) की खूबसूरती का आज भी कोई जवाब नहीं है. बेशक कुछ समय से वह कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं, लेकिन लगातार सुर्खियों में जरूर बनी हुई हैं. इसकी एक खास वजह एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज है, जो हर दिन लोगों को उनकी ओर आकर्षित कर रहा है. अब फिर से पूजा ने सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं.


Pooja Batra ने फिर बिखेरे हुस्न के जलवे


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूजा अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. ऐसे में अक्सर उनके नए-नए लुक्स की झलक देखने को मिल जाती है. इस वजह से पूजा की फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढती जा रही है. इस बार उन्होंने फैंस के साथ अपना एक वीडियो पोस्ट किया है.


पूजा बत्रा ने शेयर किया बोल्ड वीडियो


वीडियो में पूजा गोल्डन हैवी सीक्वेंस वाला थाई हाई स्लिट गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड और गोल्डन मेकअप से कंप्लीट किया है.



इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. वहीं, उन्होंने मैंचिंग की गोल्डन हील्स कैरी की है. पूजा इस लुक में काफी हॉट दिख रही हैं.


46 की उम्र में भी हॉट हैं पूजा


पूजा के इस लुक को देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 46 साल की हो चुकी हैं. आज भी वह अपने हॉट अंदाज से किसी को भी कड़ी टक्कर दे सकती हैं. पूजा ने इस उम्र में भी खुद को काफी फिट और मेनटेन रखा हुआ है.


ये भी पढ़ें- इस सुपरस्टार संग इश्क फरमाती नजर आएंगी तृप्ति डिमरी, एक्ट्रेस के हाथ लगा जैकपॉट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.