इस सुपरस्टार संग इश्क फरमाती नजर आएंगी तृप्ति डिमरी, एक्ट्रेस के हाथ लगा जैकपॉट

तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. हाल में तृप्ति की कला फिल्म रिलीज हुई, जिसमें दर्शकों को उनका काम बेहद पसंद आया. अब एक बार फिर एक्ट्रेस अपनी जादू चलाने को तैयार हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 16, 2022, 04:10 PM IST
  • विक्की कौशल संग नजर आएंगी तृप्ती
  • पिछली बार 'कला' में आई थीं नजर
इस सुपरस्टार संग इश्क फरमाती नजर आएंगी तृप्ति डिमरी, एक्ट्रेस के हाथ लगा जैकपॉट

नई दिल्ली: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है. फिल्मों में निभाए उनके किरदारों को लोग काफी पसंद करते हैं. विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) आज रिलीज हो गई है. इसके साथ ही एक्टर की नई फिल्म की एनाउंसमेंट भी कर दी गई है.

विक्की के पास कई प्रोजेक्ट

विक्की कौशल इन दिनों बैक-टू-बैक फिल्में साइन कर रहे हैं. उनकी आने वाली फिल्मों की लिस्ट लंबी होती होती चली जा रही है. ऐसे में उनकी एक फिल्म का रिलीज होना और रिलीज के दिन ही दूसरी फिल्म का ऐलान होना ये बताता है कि एक्टर की बॉलीवुड में कितनी डिमांड बढ़ गई है. 

तप्ति डिमरी संग आएंगे नजर

हाल ही में अमेजॉन प्राइम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. यह पोस्ट नई फिल्म की अनाउंसमेंट है.

विक्की की नई फिल्म का डायरेक्टश आनंद तिवारी करने वाले हैं. इसमें उनके साथ तृप्ति डिमरी और एमी विर्क अहम भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म 28 जुलाई 2023 को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी और वहीं बाद में प्राइम वीडियो पर फिल्म दस्तक देगी. 

धर्मा करेगा फिल्म का निर्माण

करण जौहर ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, ‘आनंद तिवारी की इस फिल्म में बहुत कुछ खास देखने को मिलेगा. सबसे बड़ी बात तो ये है कि एक टैलेंट फिल्ममेकर इस लेकर आ रहे हैं. जिसमें राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता विक्की कौशल लीड रोल में हैं. ये फिल्म का भरपूर मनोरंजन करेगी. प्राइम वीडियो के साथ मिलकर हमने दुनियाभर के दर्शकों के लिए कई शानदार और मनोरंजन से भरपूर फिल्में बनाई है.’ बता दें इन दिनों करण जौहर अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर भी सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस फिल्म में अलिया और रणवीर सिंह के साथ कई और दिग्गज सितारे नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की खींची टांग, बोलीं- 'मक्कार होगा...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़