नई दिल्ल: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) बेशक पिछले कुछ समय कम ही प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं, लेकिन लगातार वह लाइमलाइट में बनी हुई हैं. इसकी एक खास वजह है एक्ट्रेस की सिजलिंग अदाएं. पूजा अपने लुक्स के कारण हर दिन चर्चा में आ ही जाती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया लुक वायरल हो रहा है. इसमें पूजा का काफी स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है. पूजा की इन अदाओं को देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं.


Pooja Batra ने दिखाया किलर लुक


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूजा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिल जाती है. ऐसे में जहां एक ओर एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही, वहीं, लोग उनके नए लुक्स को देखने के लिए बेताब रहते हैं. अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें पूजा अपना कातिलाना अंदाज दिखाते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दे रही हैं. यहां एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश और फिट दिख रही हैं.


46 की उम्र में भी हॉट हैं पूजा बत्रा


वीडियो में पूजा ऑरेंज कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने हुए दिख रही हैं, जिसमें साइड में कट्स लगे हुए हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने सनग्लासेस लगाए हैं और बालों को ओपन रखा है और पिंक कलर की हाई हील्स पहनी है.



इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 46 साल की हो चुकी हैं. इस उम्र में भी एक्ट्रेस अपने हॉट लुक और परफेक्ट फिगर से किसी को भी कड़ी टक्कर दे सकती हैं.


इस फिल्म में दिखी थीं पूजा 


पूजा के वर्क फ्रंट की बात करें तो लंबे समय बाद वह फिल्म 'स्क्वाड' में नजर आई थीं. इसके बाद से ही अब एक बार फिर से उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. हालांकि, पूजा इन दिनों कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं.


ये भी पढ़ें- भाई आर्यन खान के बाद सुहाना खान की डेटिंग की तस्वीरें आई सामने, अमिताभ बच्चन के नाती संग की गईं स्पॉट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.