नई दिल्ली: एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) को काफी समय से कम ही प्रोजेक्ट्स में एक्टिंग करते हुए देखा जा रहा है. हालांकि, एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमरस अंदाज से दुनियाभर के लोगों को दीवाना बनाया हुआ है. आज लगभग हर दिन पूजा का बेहद हॉट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. अब एक बार फिर से पूजा ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेहद हॉट अवतार में दिखीं Pooja Batra


लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस फ्लोरल प्रिंट वाला बेहद डीपनेक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक बहुत एलिगेंसी के साथ कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है.



उन्होंने इस दौरान सटल शाइनी बेस, रोज चीक्स, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आईज रखी है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर पूजा ने गले में रेड पैंडेट नेकपीस और ईयररिंग्स कैरी किए हैं.


पूजा ने बिखेरे हुस्न के जलवे


पूजा ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए एक बार फिर सभी को हैरान कर दिया है. उनके इतने हॉट अवतार को देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि पूजा 46 साल की हो चुकी हैं. आज भी एक्ट्रेस ने खुद को बहुत हॉट रखा है. वहीं, पूजा अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान देती हैं. वहीं, लगातार एक्ट्रेस कई हॉट फोटोशूट करवा रही हैं.


लंबे वक्त से किसी फिल्म में नहीं दिखीं पूजा


गौरतलब है कि पूजा बत्रा काफी समय से कम ही प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं. पिछली बार उन्हें 2021 में आई फिल्म 'स्क्वाड' में देखा गया था. इसके बाद से ही एक्ट्रेस ने अब तक अपने किसी प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.


ये भी पढ़ें- बॉडीकॉन रेड गाउन में अनन्या पांडे लगाया हॉटनेस का तड़का, कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.