बॉडीकॉन रेड गाउन में अनन्या पांडे लगाया हॉटनेस का तड़का, कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान

अनन्या पांडे अपनी फिल्मों के साथ-साथ लुक्स और स्टाइल की वजह भी काफी चर्चा में रहती हैं. आज एक्ट्रेस किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. चाहने वालों के बीच अनन्या का एक बार फिर से सिजलिंग लुक वायरल हो रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 17, 2023, 08:14 PM IST
  • अनन्या पांडे ने बरपाया कहर
  • स्टाइलिश दिख रही हैं अनन्या
बॉडीकॉन रेड गाउन में अनन्या पांडे लगाया हॉटनेस का तड़का, कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान

नई दिल्ली: अनन्या पांडे (Ananya Panday) उन स्टार किड्स में हैं, जिन्होंने काफी कम वक्त में सिर्फ अपने दम पर इंडस्ट्री में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर के दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है. आज फैंस अनन्या की एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी किसी न किसी वजह से अक्सर खबरों में बनी ही रहती हैं. फिलहाल तो एक्ट्रेस अपनी फिल्मों, लव लाइफ और स्टाइल जैसी कई वजहों से सुर्खियों में हैं. हालांकि, इस बार उनका नया लुक सभी का ध्यान खींच रहा है.

Ananya Panday ने चलाया सिजलिंग अदाओं का जादू 

अनन्या ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने लुक की झलक दिखाई है. इसमें उन्हें रेड कलर का स्लीवलेस बॉडीकॉन गाउन पहने हुए देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

इस आउटफिट को एक्ट्रेस ने बहुत ग्रेसफुल कैरी किया है. अनन्या ने इस लुक में अपना परफेक्ट कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक किलर पोज दिए हैं.

स्टनिंग दिख रही हैं अनन्या पांडे

अनन्या ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और शाइनी न्यूड स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने सिल्वर हाई हील्स कैरी की हैं और बालों को ओपन रखा है. एक्सेसरीज के तौर पर अनन्या ने सिर्फ कानों में गोल्ड ईयररिंग्स पहने हैं. एक्ट्रेस इस लुक में बहुत खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये नया लुक काफी वायरल हो रहा है.

इन फिल्मों में दिखेंगी अनन्या पांडे

दूसरी ओर अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस वक्त एक्ट्रेस के पास कई प्रोजेकट्स कतार में हैं. जल्द ही अनन्या 'ड्रीम गर्ल 2' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा उन्हें 'खो गए हम कहां' और 'कंट्रोल' टाइटल से बन रही फिल्मों में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना ने बाथरूम में दिखाया हॉट लुक, इतने बेबाक अंदाज में दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़